Friday 15 November 2019

मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं ये 5 बड़े सितारे, नंबर 2 के शरीर पर लगे थे 100 टांके

नमस्कार दोस्तों, हमारे चैनल में आपका स्वागत है, आज हम आपको उन 5 बड़े सितारों के बारे में बताएंगे जो मौत के मुंह में बचे हैं।

Google images
5. सलमान खान - सलमान खान की फिल्म तेरे नाम यार ये साल 2003 में रिलीज़ होगी। उस समय VFX का कम इस्तेमाल किया गया था, उस फिल्म में उन्हें ट्रान के सामने चलना पड़ा था। उस दौरान, एक सह-अभिनेता को लगा कि ट्रेन निकल गई है, तब उन्होंने सलमान खान को पटरी से उतार दिया था।

Google images
4. ऐश्वर्या राय बच्चन - अभिनेत्री ऐश्वर्या राय, जो मिस वर्ल्ड थीं, ने 2004 की फिल्म 'खाकी' में एक नकारात्मक भूमिका निभाई थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अनियंत्रित जीप ने उन्हें टक्कर मार दी थी, जिससे वह बाल-बाल बची थीं। सड़क के किनारे झाड़ियों में गिर गया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Google images
3. जॉन अब्राहम - बॉलीवुड फिल्मों में दमदार एक्शन करने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम, 2013 की फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' की शूटिंग के दौरान बच गए, अनिल कपूर ने फिल्म के चरमोत्कर्ष के दौरान एक खाली गोली जॉन को मार दी। अब्राहम को मारना पड़ा और उनके बीच की दूरी 15 फीट होनी चाहिए थी, लेकिन उनके बीच की दूरी 1.5 मीटर थी। आपको बता दें कि उस कंबल ने जॉन की गर्दन के दाहिने हिस्से को टक्कर मारी। हालांकि, जॉन अब्राहम को ज्यादा चोट नहीं आई।

Google images
2. सैफ अली खान - बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के नबाव कहे जाने वाले सैफ अली खान भी 2002 की फिल्म क्या कहना है की शूटिंग के दौरान मौत के मुंह से बच गए थे, उनके साथ बाइक दुर्घटना हुई थी। इस दुर्घटना के बाद, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और सैफ अली खान के शरीर पर 100 टांके लगाए गए।

Google images
1. ऋतिक रोशन - ऋतिक रोशन की फिल्म कृष की शूटिंग के दौरान फिसलने के कारण वह लगभग 50 फीट की ऊँचाई से गिर गए थे, लेकिन वह कैनोपी से लेटे हुए थे और फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान एक घटना हुई। उस फिल्म के दौरान, ऋतिक रोशन को एक गंभीर दुर्घटना हुई थी, जब उनके सिर में खून का थक्का था, जिसके कारण उन्हें मस्तिष्क की सर्जरी करनी पड़ी थी।
दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक और कमेंट करें, इसी तरह की पोस्ट के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।
Source: IMDb, Amarujala.com