Friday 15 November 2019

ये हैं भारत की 5 खूबसूरत विश्व सुंदरी के पति, नंबर 1 का पति हैं बड़ा सुपरस्टार

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा तरीन खबरें सबसे पहले पाने के लिए पीले स्थान पर क्लिक करके हमें फॉलो अवश्य कर लें। धन्यवाद!
दोस्तों आज हम आपको भारत की 5 खूबसूरत विश्व सुंदरी के पतियों से मिलाएंगे। विश्व सुंदरी और उनके पतियों की लिस्ट कुछ इस प्रकार है:

Third party image reference
5) रीता फारिया - रीता फारिया पहली भारतीय और एशियाई मूल की महिला हैं जिन्होंने साल 1966 में लंदन में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता। रीता फारिया का पूरा नाम रीता फारिया पावेल है। गौरतलब है कि 1971 में इन्होंनें एनआरआई डेविड पॉवेल से शादी की और आज दोनो बेहद खुश है।

Third party image reference
4) डायना हेडन- 1997 में विश्व सुंदरी रह चुकी डायना हेडन एक अभिनेत्री भी है जिन्होनें तहज़ीब और लोरी जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि इनका फ़िल्म करियर कुछ खास नही रहा और 2013 में इन्होंनें कॉलिन डिक से शादी कर ली।

Third party image reference
3) युक्ता मुखी - एक भारतीय अभीनेत्री एवं मॉडल है। साल 2008 में ही युक्ता ने न्यूयॉर्क बेस्ड बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी कर ली. इन दोनों की ग्रैंड शादी और रिसेप्शन खूब चर्चा में रहा. दोनों का एक बेटा भी हुआ। और साल 2014 में दोनो ने तलाक ले लिया।

Third party image reference
2) प्रियंका चोपड़ा- वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड बनी प्रियंका चोपड़ा आज भारत की सबसे सफल विश्व सुंदरी मानी जाती है क्योकि अब यह बॉलीवुड समेत हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर भी राज करती है। तो वहीं प्रियंका ने मशहूर अमेरिकी एक्टर और सिंगर निक जोनस से 2018 में शादी कर ली।

Third party image reference
1) ऐश्वर्या राय बच्चन - ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होने साल 2007 में बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार अभिषेक बच्चन के शादी की थी। आज इनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है।
दोस्तों अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगे तो पोस्ट को लाइक, कमेंट और शेयर जरुर करें। ऐसी ही खबरें लगातार पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।