Loading...

मर्द से औरत बने छोटे पर्दे के ये स्टार्स, नंबर 4 पर नहीं होगा विश्वास

Loading...
दोस्तों। टीवी जगत में आपने कई ऐसे अभिनेता देखेंगे होंगे जो औरत का अभिनय करते है। ये सब वह उनके किरदार की मांग होती है। इसलिए वह मर्द होने के बाद भी औरत का किरदार निभाते है। लेकिन आज हम आपको हमारे इस लेख में टीवी जगत के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अभिनय के लिए नहीं बल्कि अपितु हमेशा के लिए औरत का रूप स्वीकार कर लिया। तो आइए जानते है कौन है वह स्टार्स।
1- बॉबी डार्लिंग : बॉबी डार्लिंग से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे। इन्होंने वर्ष 2001 में औरत का रूप स्वीकार किया था। और इसकी वजह एक लड़की थी। जी हां प्यार में लड़की से धोखा मिलने के बाद उन्होंने औरत का रूप स्वीकार कर लिया था।

Third party image reference
2- नोंग पाई : नोंग पाई आज टीवी जगत कि खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री है। लेकिन आपको बता दें की ये भी पहले मर्द ही थे। इन्होंने 17 साल की उम्र में ही मर्द से महिला का रूप ले लिया था।

Third party image reference
3- निक्की चावला : अगर टॉप ट्रांसजेंडर की बात करे तो इसमें निक्की चावला का भी नाम आता है। निक्की चावला ने वर्ष 2009 में ही ट्रांसजेंडर के ज़रिए मर्द से महिला बने थे।

Third party image reference
4- गौरी अरोरा : गौरी को तो जानते ही होंगे। लेकिन पहले इनका नाम गौरव अरोरा था। इन्होंने ट्रांसजेंडर के बाद वह गौरव से गौरी बने थे।

Third party image reference
मर्द से औरत बने छोटे पर्दे के ये स्टार्स, नंबर 4 पर नहीं होगा विश्वास मर्द से औरत बने छोटे पर्दे के ये स्टार्स, नंबर 4 पर नहीं होगा विश्वास Reviewed by Admin on November 06, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.