Tuesday 5 November 2019

हाउसफुल 4 की सफलता के बाद बॉबी देओल ने बढ़ाई अपनी फीस तो उधर सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

आप सभी अभिनेता बॉबी देओल को जानते हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय, शानदार व्यक्तित्व और किरदारों के दम पर दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। बॉबी देओल बॉलीवुड फिल्मों के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी भी चरित्र को बहुत आसानी से निभाते हैं। यही कारण है कि दर्शकों को हमेशा बॉबी देओल की फिल्मों का इंतजार रहता है।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी देओल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1995 में प्रदर्शित फिल्म बरसात से की थी। फिल्म में शानदार अभिनय के लिए बॉबी देओल को सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया था। इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद, बॉबी देओल ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है जैसे बादल, सोल्जर, दिल्लगी, हमराज, अपने, यमला पगला दीवाना, यमला पगला दीवाना 2 और रेस 3।

Third party image reference
हम सभी जानते हैं कि बॉबी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म हाउसफुल 4 के कारण काफी चर्चा में हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉबी देओल ने धरमपुत्र और मैक्स की बहुत ही दमदार भूमिका निभाई है, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है।

Third party image reference
फिल्म ने भारत में अब तक 140 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म की शानदार सफलता को देखते हुए बॉबी देओल ने अपनी फीस बढ़ा दी है। सूत्रों के मुताबिक, बॉबी देओल एक फिल्म के लिए 7 करोड़ की फीस लेते थे और अब उन्होंने फीस बढ़ाकर 10 करोड़ कर दी है।

Third party image reference


अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।