Monday 18 November 2019

तुषार कपूर ने दिया बड़ा बयान, बोले- मेरा 3 साल का बेटा एडल्ट फिल्में...


Image- hindi.oneindia.com
नमस्कार, तुषार कपूर ने अपने कमाल के अभिनय के चलते बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है। उनकी बहन एकता कपूर भी एक प्रोड्यूसर हैं, आम तौर पर सबसे ज़्यादा टीआरपी लाने वाले शो एकता के ही होते हैं। तुषार-एकता का प्रोडक्शन हाउस 'आल्ट बालाजी' अब एक नई कॉमेडी-हॉरर वेब सीरीज़ लाया है जिसका नाम 'बू- सबकी फटेगी' है।
Image- hindustantimes.com
सीरीज़ में तुषार लीड रोल में नज़र आएंगे। हाल ही में तुषार ने इस बारे में 'हिंदुस्तान टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया। बता दें कि तुषार का सरोगेसी के जरिए एक बेटा भी है, जिसका नाम 'लक्ष्य' है। ऐसे में तुषार से लक्ष्य के बारे में भी सवाल पूछे गए। तुषार बहुत सी एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें 'मस्तीज़ादे' और 'क्या कूल हैं हम' सीरीज़ शामिल है।

Image- ifairer.com
तुषार से पूछा गया कि क्या एक पिता बनने के बाद भी वह ऐसी फिल्में करेंगे ? इसके जवाब में तुषार ने कहा-"मैं लक्ष्य के कारण अपनी फिल्मों की पसंद को नहीं बदलने वाला, मैं वही फिल्में करूँगा जो मेरा दिल चाहेगा, लक्ष्य को मेरे काम की इज़्ज़त करनी होगी"। लक्ष्य को अपनी फिल्में दिखाने के बारे में तुषार ने कहा-"लक्ष्य अभी सिर्फ 3 साल का है, मैंने अब तक ना उसे कोई फिल्म दिखाई है और ना ही टेलीविज़न, अभी वह ये सब समझने के लिए बहुत छोटा है।"

Image- timesofindia.indiatimes.com
तुषार आगे कहते हैं-"एडल्ट फिल्मों की बात करूँ तो मेरा 3 साल का बेटा एडल्ट फिल्में बिल्कुल नहीं देख सकता, बड़ा (यानी एडल्ट) होने के बाद अगर वो मेरी ये सब फिल्में देखना चाहेगा तो मुझे कोई परेशानी नहीं है, तब मैं उसे इजाज़त दे दूंगा"। आपको क्या लगता है, क्या तुषार की सोच सही है ? हमें अपने विचार कमैंट्स में बताएं।