Sunday 17 November 2019

अनिल कपूर की भतीजी को मिली पहली फिल्म के लिए 2 करोड़ फीस,अब देसी लुक में आई शॉपिंग मॉल

बॉलीवुड में हर साल किसी न किसी स्टारकिड की एंट्री फिल्मों में हो रही है। और पिछले साल ही अपना डेब्यू करने वाली अनिल कपूर की भतीजी और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी एंट्री से पहले ही काफी मशहुर हो गई थी। जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म की तो उन्हें इसके लिए 2 करोड़ फीस मिली। हाल ही में जाह्नवी खरीदारी करने के लिए एक शॉपिंग मॉल में पहुँची।

Third party image reference
अपने देसी लुक में आई शॉपिंग मॉल
22 साल की जाह्नवी इन दिनों अपने काम से फ्री चल रही है। और बहुत जल्द अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली है। लेकिन इन दिनों ब्रेक पर है और अपने इसी समय में वो जुहू स्थित एक शॉपिंग मॉल में खरीदारी करने पहुँची। जाह्नवी कुछ दिन के लिए मुंबई से बाहर गई है।
Third party image reference
और वो एयरपोर्ट पर जाने से पहले मॉल में कुछ खरीदारी करने पहुँची। जब जाह्नवी मॉल आई तो उन्होंने बहुत प्यारा शरारा सूट पहना हुआ था। जब वो कार से बाहर निकली तो अपने दुपटे को संभालने लगी। वही उन्हें कैमरामैन ने स्पॉट कर लिया कैमरे को देख वो शर्माने लगी। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे है।

Third party image reference
अनिल कपूर की भतीजी को मिली पहली फिल्म के लिए 2 करोड़ फीस
जाह्नवी अनिल कपूर की सबसे खास भतीजी है दोनों में ही एक दोस्त वाला रिश्ता है। अनिल कपूर की भतीजी यानि जाह्नवी ने पिछले साल 2018 में अपना डेब्यू किया था। और उन्हें अपनी पहली फिल्म 'धड़क' के लिए 2 करोड़ की फीस मिली थी। और उनकी यह फिल्म हिट रही और इसने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब वो अपनी अगली फिल्म गुजन सक्सेना बायोपिक में पायलट के रूप में नजर आएंगी।
खबर पसंद आए तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- Instantbollywood