Friday 15 November 2019

पिछले 2 साल से नही मिली कोई भी फिल्म, अब पहुँची स्वर्ण मंदिर में अरदास करने

बॉलीवुड में जब भी कोई स्टारकिड फिल्मों में एंट्री करता है। तो उसका आगे सफल हो पाना उसके टेलेंट पर निर्भर करता है। और आज हम बात कर रहे है। श्रीदेवी की खूबसूरत बेटी जाह्नवी कपूर की जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म हिट दी लेकिन उन्हें पिछले 2 साल से कोई भी फिल्म नही मिली है। हाल ही में वो स्वर्ण मंदिर में अरदास करने पहुँची।

Third party image reference
स्वर्ण मंदिर में पहुँची अरदास करने
जाह्नवी अब 22 साल की हो गई है। और फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद से ही लाइमलाइट में रहने लगी है। जाह्नवी इन दिनों अपने काम से थोड़ी फ्री चल रही है। और इसी समय में वो स्वर्ण मंदिर में अरदास करने पहुँची। जाह्नवी बहुत ही सिंपल लुक में वहां पर आई।

Third party image reference
जाह्नवी ने पंजाबी सूट पहना हुआ था। और अपनी चुनरी से घूंघट लिए हुए थी। वो सुबह-सुबह मंदिर में अरदास करने आई। बिना मेकअप किये हुए भी वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। बाद में उन्होंने वहां एक स्टॉल पर पंजाबी लस्सी का लुफ्त उठाया। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी यह तस्वीरें बहुत पसंद कर रहे है।

Third party image reference
पिछले 2 साल से नही मिली जाह्नवी को कोई फिल्म
जाह्नवी ने जब इस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में बहुत उत्सुक्ता थी। उन्होंने अपने अभिनय से सबको प्रभावित भी किया। उनकी पहली फिल्म धड़क हिट साबित हुई और इसने वर्ल्डवाइड 110 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। इतना जबरदस्त डेब्यू करने के बाद भी उनके हाथ कोई फिल्म नही लगी। और पिछले 2 साल से जाह्नवी को कोई भी फिल्म नही मिली। जिसकी वजह से लोग उन्हें भूलने से लगें है। लेकिन अब उनके हाथ एक नई फिल्म लगी और अगले साल 2020 में वो गुजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है। जिसमें वो एक पायलट के रूप में नजर आएंगी।
खबर पसंद आए तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।