Sunday 17 November 2019

250 करोड़ खर्च कर दिए इस हीरो ने अपनी शादी में,अब देर रात पत्नी के साथ पहुँचा खरीदारी करने

बॉलीवुड में जब भी कोई फिल्मी सितारा शादी के बंधन में बंधता है तो वो करोड़ो रुपये ऐसे ही ही खर्च देते है। और आज हम बात कर रहे ऐसे ही एक सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह की जो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा डिमांड में चल रहे है। और उन्होंने काफी दौलत और शौहरत भी कमा ली है। पिछले साल ही उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपनी जीवन संगिनी बनाया। और उन्होंने अपनी शादी में 250 करोड़ रूपये खर्च कर दिए, जिससे वो काफी चर्चाओं में आ गए। हाल ही में वो देर रात अपनी पत्नी के साथ खरीदारी करने पहुँचे।

Third party image reference
देर रात पत्नी के साथ पहुँचे खरीदारी करने
रणवीर और दीपिका जब से एक-दूजे के हुए है। तब से ही वो हर जगह साथ में ही घूमते हुए नजर आते है। और हाल ही में रणवीर अपनी पत्नी दीपिका के साथ देर रात बांद्रा स्थित एक शॉप पर कुछ खरीदारी करने के लिए पहुँचे। और वहां से निकलते समय उन्होंने एक बड़ा सा बैग भी अपने कंधों पर टांगा हुआ था। दोनों ही मिडिया के कैमरो से बचते हुए नजर आये।
Third party image reference
दीपिका काफी सिंपल ऑउटफिट में थी, उन्होंने ग्रे रंग का टॉप और लेगी पहनी हुई थी और कैमरे की फ्लैश में बहुत खूबसूरत लग रही थी। वही रणवीर भी टीशर्ट और लोवर पहने हुए थे, और कैप पहने हुए काफी कूल लग रहे थे। कैमरामैन उनकी तस्वीर खींचने के लिए काफी उत्साह में थे, लेकिन वो वहां से बिना पोज दिए हुए ही चले गए।

Third party image reference
250 करोड़ खर्च कर दिए रणवीर ने अपनी शादी में
रणवीर और दीपिका की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगे बजट वाली शादी में से एक मानी जाती है। पहले वो 4 साल तक काफी गहरे रिलेशनशिप में थे। फिर उन्होंने 14 नवम्बर 2018 को इटली में सात फेरे लिए। और रणवीर ने अपनी शादी में 250 करोड़ से ज्यादा खर्च दिए, जिसके बारे एक आम आदमी सोच भी नही सकता है। और उन्होंने बहुत ही शाही तरीके से 5 स्टार होटल में 3 से 4 रिसेप्शन भी दिए। गौरतलब है कि वो बहुत जल्द साथ में फिल्म 83 में साथ में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।