Monday 25 November 2019

20 साल की उम्र में ही इस लड़के से प्यार कर बैठी इस सुपरस्टार की बेटी, जाने कौन है वह

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार किड्स होते हैं। जिनकी उम्र कम होने के बावजूद भी वह किसी ना किसी लड़के से प्यार कर बैठते हैं, और गलत रास्ते पर चले जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं। जिसने कम उम्र में ही वह एक लड़के को अपने दिल दे चुकी है ।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह और कोई नहीं बल्कि संजय कपूर की लाडली बेटी सानिया कपूर है। बता दे की सानिया कपूर की उम्र 20 साल है और वह एक लड़के के प्यार में पागल है। बता दे कि उस लड़के का नाम रोहन कुरूप है। उन दोनों को आए दिन कहीं ना कहीं देखा जाता है।
Third party image reference
हाल ही में सानिया कपूर को कैमरे में कैद किया गया था। उस दौरान वह व्हाइट ड्रेस में नजर आई थी, और उन कपड़ो में सानिया कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थी। जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सानिया कपूर के पिता संजय कपूर ने 1995 में आई फिल्म 'प्रेम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।इस फिल्म के बाद उसने बॉलीवुड कई फिल्मों में काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संजय कपूर एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे प्रोड्यूसर भी है। संजय कपूर ने 'किया टाइम है यार' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है । आपको बता दें कि संजय कपूर ने फिल्मों में आने से पहले टेलीविजन इंडस्ट्री में भी अपने झंडे गाड़े हैं।

Third party image reference
दोस्तो, आपको सानिया कपूर की यह तस्वीरें कैसी लगी ? आपकी राय हमें नीचे कमेंट में जरूर बताइए और अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई है तो इस पोस्ट को लाइक कीजिए और हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें, धन्यवाद।