Saturday, 30 November 2019

टी 20 में शतक ठोकने की क्षमता रखते है भारत के ये 4 तेज गेंदबाज, नंबर 1 से है सबको उम्मीद

भारतीय टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ वर्षों में बेहद ही काबिलेगौर और काबिलेतारीफ रहा है. भारतीय टीम ने क्रिकेट के प्रत्येक प्रारूप में अच्छी सफलता प्राप्त की है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों ने पिछले कुछ समय से गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में अच्छे हाथ दिखाए हैं. आज के इस लेख में हम आपको उन भारतीय तेज गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं तो टी 20 क्रिकेट में शतक बनाने की क्षमता रखते हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में-
4- उमेश यादव

Third party image reference
उमेश यादव ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 10 गेंदों पर 33 रन की पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. उमेश यादव ने टेस्ट में कई तूफानी पारियां खेली हैं. उमेश यादव घरेलू क्रिकेट में भी तूफानी पारी खेल चुके हैं.
3- हार्दिक पांड्या
Third party image reference
हार्दिक पांड्या 135 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से गेंदबाजी करने में सक्षम हैं. हार्दिक का नेचुरल गेम हिटिंग करना है. हार्दिक पांड्या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल में कई तूफानी पारियां खेल छुए हैं. हार्दिक पांड्या टी 20 में शतक ठोकने की क्षमता रखते हैं.
2- दीपक चाहर

Third party image reference
दीपक चाहर ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 के अंतर्गत एक मैच में राजस्थान की तरफ से बल्लेबंजी करते हुए 7 छक्के जड़े. दीपक चाहर वक़्त आने पर टी 20 क्रिकेट में शतक ठोकने की क्षमता रखते हैं.
1- भुवनेश्वर कुमार

Third party image reference
भुवनेश्वर कुमार अच्छे शॉट्स खेलने में माहिर हैं. हालांकि भुवनेश्वर कुमार टीम से बाहर चल रहे हैं. भुवनेश्वर घरेलू क्रिकेट में एक शतक जड़ चुके हैं. इनके नाम 3 टेस्ट और 1 वनडे अर्धशतक दर्ज हैं.