Sunday 17 November 2019

प्यार में बदनाम हुई इन अभिनेत्रियों ने छोड़ दिया बॉलीवुड, नंबर 1 कर सकती थी बॉलीवुड पर राज

प्यार इस दुनिया का वह एहसास है जो अगर सही इंसान से हो तो जिंदगी सवार देता है और अगर गलत इंसान से हो तो जिंदगी बर्बाद कर देता है। ये बात फिल्मी सितारों पर भी लागू होती है।आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने प्यार के लिए अपना सब कुछ छोड़ दिया। आइए जानते हैं कौन सी है यह अभिनेत्रियां

1 - मंदाकिनी
फिल्म राम तेरी गंगा मैली से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मंदाकिनी का अफेयर बॉलीवुड डॉन दाऊद इब्राहिम से था। दोनों ने शादी भी कर ली मगर अब दोनों अलग हो चुके हैं।

2 - ममता कुलकर्णी


Third party image reference
90 के दशक की ये बिंदास और बोल्ड अभिनेत्री आज एक गुमनाम जिंदगी जी रही है। ममता ने अंडरवर्ल्ड डॉन विक्रम गोस्वामी से शादी की थी। साल 2004 में विक्रम और ममता को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था।

3 - सोना
haji mastan and sona के लिए इमेज परिणाम

Third party image reference
सोना और हाजी मस्तान के जीवन पर बनी है फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई। हाजी मस्तान पहला डॉन था जिसने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की। क्योंकि हाजी मस्तान मधुबाला के बहुत बड़े फैन थे। और सोना की शक्ल मधुबाला के काफी मिलती थी।

4 - मोनिका बेदी


Third party image reference


मोनिका बेदी एक बेहद खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री थी। मोनिका फिल्मों में काम करने के लिए डायरेक्टर्स को दाऊद इब्राहिम के नाम की धमकी भी दिया करती थी। मोनीका और दाऊद का प्यार काफी समय तक चला। यहां तक कि मोनिका ने दाऊद के लिए फिल्म इंडस्ट्री को भी छोड़ दिया और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

Source-amarujala