Loading...

मौत को करीब से देखने का एहसास क्या होता है कोई इन सितारों से पूछे, नंबर 1 बाल-बाल बची

Loading...
कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। यह कहावत इन फिल्म स्टार्स पर एकदम फिट बैठती है। दोस्तों आज हम जिन फिल्मी सितारों की बात कर रहे हैं वह सड़क हादसों में बाल-बाल बचे हैं। गनीमत रही कि इन सितारों को सड़क हादसों में खरोंच तक नहीं आई। तो आइए जान लेते हैं इन सितारों के बारे में।
5. जैकलीन फर्नांडीज

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को उस वक्त सड़क हादसे से रूबरू होना पड़ा जब वह अपनी फिल्म रेस 3 के को-स्टार सलमान खान के घर चल रही पार्टी को खत्म करके आधी रात में अपने घर लौट रही थी। रात के 3:00 बजे थे। अपनी कार में सवार होकर वह अपने घर की ओर निकली तभी एक ऑटो उनकी कार का पीछा करने लगा।कुछ दूर निकलने के बाद तेज रफ्तार ऑटो ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में जैकलीन को तो कोई चोट नहीं पहुंची लेकिन उनकी कार में हल्के स्क्रैच जरूर आ गए। खबरों के मुताबिक ऑटो चालक नशे में था।
4. अली असगर

Third party image reference
अली असगर उस वक्त बड़े हादसे का शिकार होने से बचे जब वह दक्षिणी मुंबई में अपनी कार से सफर कर रहे थे। अली सिग्नल खुलने का इंतजार कर रहे थे तभी उनकी कार को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद अली असगर की कार सामने खड़े एक ट्रक में जाकर घुस गई। इस भीषण हादसे में अली असगर को चोट नहीं आई। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी।
3. वरुण

Third party image reference
साउथ के मशहूर अभिनेता वरुण सड़क हादसे में बाल-बाल बचे। आंध्रप्रदेश के कोट्टाकोटा में हुए इस सड़क हादसे में अभिनेता वरुण की कार से एक मर्सिडीज कार पीछे से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए लेकिन उनको कोई चोट नहीं पहुंची। सही समय पर एयरबैग्स खुल जाने से बड़ा हादसा नहीं हुआ।
2. सनी देओल

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के बीजेपी सांसद सनी देओल भी बड़े सड़क हादसे का शिकार होने से बचे हैं। उनके साथ यह हादसा तब हुआ जब वह पंजाब के गुरदासपुर में अपनी पार्टी का प्रचार करने जा रहे थे। तभी उनके काफिले में चल रही कारें एक दूसरे से टकरा गईं और सनी देओल की कार भी अनियंत्रित हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में सनी देओल को कोई चोट नहीं पहुंची। इस हादसे के बाद वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।
1. मोनल गज्जर

Third party image reference
भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मोनल गज्जर राजस्थान के उदयपुर में भयानक सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची। यह हादसा तब हुआ जब वह अपने घर अहमदाबाद लौट रही थी तभी उनकी कार के आगे चल रही एसयूवी कार ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए जिसके बाद उनकी कार के पीछे आ रही तेज रफ्तार कार ने मोनल की कार को टक्कर मार दी। कार पलटी खाते हुए सड़क के दूसरी ओर चली गई। इस हादसे में उनकी कार पलटी खाकर बुरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में सवार सभी लोगों ने सीट बेल्ट पहने थे जिसकी वजह से उन्हें खरोंच तक नहीं आई।
मौत को करीब से देखने का एहसास क्या होता है कोई इन सितारों से पूछे, नंबर 1 बाल-बाल बची मौत को करीब से देखने का एहसास क्या होता है कोई इन सितारों से पूछे, नंबर 1 बाल-बाल बची Reviewed by Admin on November 06, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.