Saturday 16 November 2019

जेल में भी कुछ रातें बिता चुकी है यह अभिनेत्रियां, नंबर 1 पर लगा था वेश्यावृत्ति का आरोप

फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे है, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों को लेकर चर्चा मे रहे है। सेलेब्स के कुछ विवाद तो मीडिया की सुर्खियों तक ही सिमट कर रह जाते है, लेकिन कई बाद विवाद इतना बड़ा होता है कि इन्हें जेल की सलाखों के पीछे भी रात गुजारनी पड़ती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जिन्हें कुछ राते जेल मे भी बितानी पड़ी है।

Third party image reference
1:- श्वेता बसु प्रसाद
श्वेता बसु प्रसाद ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 मे रिलीज हुई फिल्म 'मकड़ी से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप मे की थी, और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम कर चुकी है। लेकिन आपको बता दें 2014 में श्वेता प्रसाद बसु को पुलिस ने हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित पार्क हयात होटल से रंगे हाथों वेश्यावृत्ति के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी करार देकर छोड़ दिया था।

Third party image reference
2:- सोनाली बेंद्रे
सोनाली बेंद्रे को अपने नही, बल्कि सलमान खान के कामों की वजह से जेल की सलाखों के पीछे रात बितानी पड़ी थी। दरअसल 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था। हालांकि हिरण को सलमान खान ने ही मारा था, लेकिन सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान, तब्बू और नीलम पर सलमान खान को न रोकने का आरोप लगा था। हालांकि इन सब को कोर्ट ने कुछ सालों बाद बाइज्जत बरी कर दिया था।

Third party image reference
3:- ममता कुलकर्णी
ममता कुलकर्णी ने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, लेकिन यह भी अपने करियर के दौरान अपने विवादों की वजह से काफी चर्चा मे रही है। इन्हेंं अंडरवर्ल्ड डॉन से सम्बंध रखने, ड्रग्स लेने और रखने के आरोप मे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जिसकी वजह से इनका करियर भी बर्बाद हो गया है।

Third party image reference
4:- मधुबाला
मधुबाला अपने समय मे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही थी, और अपनी अदाओं के दम पर इन्होने करोड़ों फैंस बना लिए थे। सिर्फ 36 साल की उम्र मे ही इन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन इस छोटी से उम्र मे भी उन्होने प्यार मे नाकामी, धोखा और जेल की हवा भी खा चुकी थी। इनके ऊपर बीआर चोपड़ा से पैसे लेकर फिल्म ना करने का आरोप लगा था, जिसकी वजह से इन्हें कुछ रातें सलाखों के पीछे भी गुजारनी पड़ी थी।