Sunday 17 November 2019

बिना तलाक के ही अपने पति से अलग हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 1 जल्द बनने वाली है मां

बॉलीवुड की दुनिया मे जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं उतने ही जल्दी टूटते भी हैं। बॉलीवुड सितारो के लव अफेयर कब शादी और तलाक मे बदल जाएं यह कोई नहीं जानता। आए दिन इन सितारो के लव अफेयर, ब्रेकअप औए शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। वैसे तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे हैं जो तलाक के बाद अलग रह रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो बिना तलाक के ही एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं।

Third party image reference
1- सुरवीन चावला
टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुरवीन चावला अब तक कई फिल्मों मे भी नजर आ चुकी हैं फिल्म 'हेट स्टोरी-2' से बॉलीवुड मे अपनी बड़ी पहचान बनाने वाली सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही ये अपने पति से अलग रहने लगी, और अब ये मां बनने वाली हैं। हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। हालांकि उन्होंने अभी अपने पति से तलाक नहीं लिया है।
Third party image reference
2- राधिका आप्टे
बॉलीवुड से साउथ इंडस्ट्री तक अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली राधिका के फैंस दुनिया के हार कोने मे मौजूद हैं। अपने अब तक के करियर मे राधिका ने कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों मे काम किया है। बता दें राधिका आप्टे ने साल 2012 मे बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी, और अब ये अपने पति से अलग रहती हैं। लेकिन इनका तलाक नहीं हुआ है।

Third party image reference
3- प्रीती झंगियानी
प्रीती झंगियानी ने साल 2008 में प्रवीण डबास से शादी कर ली थी। शादी के बाद इन्होंने बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली, और आज ये पूरी तरह से दूर हो चुकी हैें। बता दें कि प्रीती झंगियानी का एक बेटा भी है, जिसे वे अकेले पाल रही हैं। इन्होंने अपने पति से तलाक नहीं लिया है, और आज अकेले रह रही हैं। प्रीती झंगियानी ने फिल्म 'मोहब्बते' से अपने करियर की शुरूआत की थी, और इसके बाद ये कई फिल्मों में दिखी, लेकिन इन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली।