Friday 15 November 2019

मौत के बाद अधूरी रह गई इन सितारों की अंतिम इच्छा, नंबर 1 जाना चाहता था पाकिस्तान

आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी हर कोई मौत से पहले अपनी अंतिम इच्छा पूरी करना चाहता है। दोस्तों आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं जो दुनिया को अलविदा कहने से पहले अपनी अंतिम इच्छा पूरी होते हुए नहीं देख पाए। आगे बढ़ने से पहले आपसे रिक्वेस्ट करता हूं प्लीज आप हमारे अकाउंट को फॉलो करें जिससे कि हम आपके लिए ऐसे ही खबरें लाते रहें।
4. श्रीदेवी

Third party image reference
श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह दिया था वह दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं लेकिन वहां से खबर आई बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई है। मरने से पहले श्रीदेवी की अंतिम इच्छा थी कि वह अपनी दोनों बेटियों खुशी और जाह्नवी कपूर को बड़ा स्टार बनता देख सकें लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं हो पाई।
3. ओमपुरी

Third party image reference
लीजेंड अभिनेता ओमपुरी की मौत ने सबको सकते में डाल दिया था। उनके करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर खालिद किदवई ने बताया मौत से चंद घंटों पहले ओमपुरी उनके साथ थे। उन्होंने बताया वह अपने बेटे ईशान से मिलना चाहते थे इसलिए खुद से अलग रह रही पत्नी नंदिता से मिलने त्रिशूल बिल्डिंग गए। लेकिन नंदिता और ईशान किसी पार्टी में निकल गए थे जिसके बाद उनकी फोन पर नंदिता से काफी बहस हुई और उन्हें जल्दी घर आने को कहा। ओमपुरी के अपने बेटे से मिलने की इच्छा पूरी नहीं हो सकी।
2. कादर खान

Third party image reference
कादर खान ने कनाडा के टोरंटो अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। अमिताभ बच्चन और गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी खूब जमती थी। मरने से पहले कादर खान की एक अंतिम इच्छा थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था वह अमिताभ बच्चन, अमरीश पुरी और गोविंदा को साथ लेकर एक फिल्म जाहिल बनाना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन को चोट लगने की वजह से वह लंबे वक्त तक अस्पताल में भर्ती रहे जिसकी वजह से फिल्म पेंडिंग में चली गई और कभी नहीं बन पाई। इसके साथ ही कादर खान की एक दूसरी इच्छा भी हमेशा के लिए अधूरी रह गई। वह मौत से पहले इंडिया वापस आना चाहते थे लेकिन शायद खुदा को कुछ और ही मंजूर था।
1. विनोद खन्ना

Third party image reference
एक लंबी बीमारी के बाद 27 अप्रैल 2017 को विनोद खन्ना ने दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन उनकी एक अंतिम इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई। दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना पाकिस्तान के पेशावर स्थित अपने पुश्तैनी घर को एक बार देखना चाहते थे इसलिए उनकी इच्छा थी कि वह पाकिस्तान जाएं। विनोद खन्ना की अंतिम इच्छा कभी पूरी नहीं हो पाई।
दोस्तों इन अभिनेताओं के बारे में आपका क्या कहना है हमें नीचे कमेंट करें। पोस्ट को लाइक और शेयर करें एवं ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।