Loading...

इन बॉलीवुड अभिनेताओं की अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती, नंबर 1 कर चुका है तलवार से हमला

Loading...
कई बार आपसी मनमुटाव के चलते खून के रिश्ते में खटास आ जाती है। दोस्तों आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती। नंबर 1 तो अपने भाई पर तलवार से जानलेवा हमला करके भाग गया था। दोस्तों अगर आर्टिकल आपको अच्छा लगता है तो प्लीज हमें फॉलो जरूर करें।
3. आमिर खान

Third party image reference
आमिर खान के भाई का नाम फैजल खान है जिन्हें हम मेला फिल्म में देख चुके हैं। फैजल आमिर के सगे भाई हैं। मेला फिल्म के बाद फैजल ने आमिर खान पर उन्हें बंदी बनाकर रखने का आरोप लगाया था। फैजल ने अपने करियर में 6-7 फिल्में ही की हैं। बता दें कि फैजल आमिर खान पर संपत्ति हड़पने का आरोप भी लगा चुके हैं। फैजल का बॉलीवुड करियर पूरी तरह फ्लॉप रहा है।
2. राजपाल यादव

Third party image reference
राजपाल यादव का जन्म उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुआ है। वहीं उनका परिवार रहता है। राजपाल यादव का एक छोटा भाई है जिसका नाम धर्मवीर है। धर्मवीर का आरोप है जबसे राजपाल यादव सुपरस्टार बने हैं तब से उन्होंने अपने छोटे भाई की कोई खबर नहीं ली। धर्मवीर काफी पढ़े लिखे हैं और उन्होंने अंग्रेजी में पीएचडी की हुई है। वह राजपाल यादव पर खुद को संपत्ति से बेदखल करने का आरोप लगा चुके हैं। धर्मवीर काफी तंग हाल जिंदगी जी रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया राजपाल ने हमें घर से निकाल दिया है।
1. टीनू वर्मा

Third party image reference
टीनू वर्मा ने साल 2000 में आई मेला फिल्म से गुज्जर की भूमिका निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि छोटे-मोटे रोल करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलना बंद हो गईं। साल 2013 में टीनू वर्मा अपने चचेरे भाई मनोहर वर्मा पर तलवार से जानलेवा हमला करके भाग गए थे। टीनू और मनोहर के बीच लंबे समय से गोरेगांव स्थित पैतृक फार्महाउस को लेकर विवाद चल रहा था। इससे पहले वह मनोहर के साथ कई बार मारपीट भी कर चुके थे।
इन बॉलीवुड अभिनेताओं की अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती, नंबर 1 कर चुका है तलवार से हमला इन बॉलीवुड अभिनेताओं की अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती, नंबर 1 कर चुका है तलवार से हमला Reviewed by Admin on November 06, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.