Saturday 23 November 2019

19 की उम्र में लव मैरिज, 21 साल की उम्र में बनी 1 बेटी की माँ, पति आए दिन करता था मारपीट

दोस्तों आए दिन टीवी अभिनेत्रियों के बारे में ऐसी खबरें आती रहती हैं कि वह अपने पति के अत्याचार से तंग आकर उनसे तलाक ले रही हैं। इस लिस्ट में टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई,दलजीत कौर, चाहत खन्ना और जूही परमार जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपने पति की धमकी और पिटाई की वजह से तंग आकर अपने पति से तलाक ले लिया है। और इन दोनों वह अपने दूसरे पति के साथ खुशहाल जीवन गुजार रही है तो आइए उस अभिनेत्री का नाम जानते हैं।

Third party image reference
दोस्तों हम टीवी की जिस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं और कोई नहीं बल्कि जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी है, जिन्होंने सन् 1999 में टीवी के मशहूर अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी। और जब श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी तो उस दौरान उनकी उम्र 19 साल की थी। लेकिन उनकी यह शादीशुदा जिंदगी ज्यादा दिनों तक खुशहाल नहीं चली और शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच दरारे आनी शुरू हो गई। और साल 2005 में श्वेता तिवारी ने अपने पति राजा चौधरी पर जान से मारने की धमकी देने का और पिटाई करने का आरोप लगाया था जिस के बाद उन्होंने साल 2007 में राजा चौधरी से कानूनी तौर पर से तलाक ले लिया था।
Third party image reference
अपने पति से तलाक लेने के बाद श्वेता तिवारी अकेली पड़ चुकी थी जिसके बाद उनके जीवन में अभिनव कोहली आएं और दोनों के बीच प्यार हो गया और साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली और इन दिनों श्वेता तिवारी अपनी दूसरी पति के साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं।

Third party image reference
आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता तिवारी के पहले पति से उनको एक बेटी भी है जिसका नाम पलक तिवारी हैं जो खूबसूरती के मामले में बिल्कुल अपनी मां की तरह ही है और श्वेता तिवारी के दूसरे पति से उनको एक बेटा हुआ है जिसका नाम रेयांश कोहली है जो अब लगभग 3 साल का हो चुका है।
दोस्तों आप सभी को अभिनेत्री श्वेता तिवारी कैसी लगती है, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।
Source: bhaskar.com