Saturday 16 November 2019

18 साल में इस एक्टर ने दी है सिर्फ 1 हिट फिल्म, है अरबों का मालिक, लेता है करोड़ों की फीस

फिल्मों में काम करने वाले हर एक्टर के पास पैसों की कोई कमी नहीं होती है, और एक फिल्म के लिए एक्टर्स को करोड़ों रुपए की फीस भी मिलती है। कई ऐसे एक्टर है, जो पिछले कई सालों से लगातार फ्लॉप फिल्में ही देते आ रहे है, लेकिन फिर भी इन सितारों के पास पैसों की कोई कमी नही है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएंगे, जिसने अपने करियर के पिछले 18 साल में सिर्फ 1 ही हिट फिल्म दी है।

Third party image reference
इस एक्टर का नाम है बॉबी देओल, जो बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे है। 90 के दशक में बॉबी देओल की गिनती बॉलीवुड कर बड़े सुपरस्टार्स में होती थी, लेकिन साल 2002 के बाद से इनके करियर का बुरा दौर शुरू हुआ जो अब तक चल रहा है।
Third party image reference
साल 2002 के बाद से अब तक इन्होंने लगभग 31 फिल्मों में काम किया है, जिसमे से इनकी सिर्फ एक फिल्म 'यमला पगला दीवाना' ही हिट हुई है, जो साल 2011 में रिलीज हुई थी।

Third party image reference
पिछले 18 सालों में इनकी लगभग 31 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही है, जिसकी वजह से बॉबी देओल के स्टारडम को बहुत नुकसान पहुंचा है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आज भी बॉबी देओल को एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ की फीस मिलती है।

Third party image reference


इसके अलावा फ्लॉप हो चुके करियर के बाद भी बॉबी देओल के पास पैसों की कोई कमी नही है। वेबसाइट "Finapp" की रिपोर्ट के मुताबिक इनके पास लगभग 205 करोड़ की संपत्ति है।