Friday 29 November 2019

सलमान के साथ संबंधों पर कैटरीना ने पहली बार कबूला सबसे बड़ा सच, कहा पिछले 16 सालों से हम..

दोस्तों कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है। वैसे कैटरीना तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बॉलीवुड के एक्स कपल की लिस्ट में कैटरीना कैफ और सलमान खान का नाम सबसे ऊपर आता है। कैटरीना और सलमान ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद कभी अपने रिश्ते को नहीं कबूला था, पर इतने सालों के बाद कैटरीना ने मीडिया के सामने बहुत बड़ा खुलासा किया है।

Third party image reference
कैटरीना कैफ ने बताया कि उनके और सलमान खान के प्यार की शुरुआत फिल्म युवराज के दौरान शुरू हुई थी। इस फिल्म को करने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। इन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया था। दोनों के बीच ब्रेकअप होने के बाद भी इनके बीच का प्यार अक्सर देखा जा सकता है. जिसकी वजह से यह दोनों हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कैटरीना कैफ और सलमान खान ने एक साथ बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने अफेयर की खबरों का जवाब देते हुए बताया कि “हम दोनों के बीच में 16 साल से सिर्फ एक बहुत अच्छे फ्रेंडशिप है। सलमान खान बहुत ही अच्छे इंसान है और ज़रूरत पड़ने पर निसंकोच मेरी मदद करते हैं।इसलिए हमारे बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है” इसके साथ ही कैटरीना ने कहा कि सलमान अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Third party image reference
भले ही कैटरीना सलमान को सिर्फ अच्छा दोस्त कहती हो पर कई मौकों पर इन दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए देखा जा चुका है। इसके अलावा कुछ दिनों पहले एक अवार्ड शो में भी जैसे ही कैटरीना के नाम की घोषणा की गई वैसे ही सलमान खान अपनी सीट से खड़े होकर उनके लिए जोर-जोर से तालियां और सीटी बजाने लगे थे।

Third party image reference
सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ का नाम रणवीर कपूर के साथ भी जुड़ा था। कैटरीना रणबीर कपूर को अपने प्यार को एक्सेप्ट भी कर चुकी थी, फिलहाल उनका रणबीर कपूर के साथ भी ब्रेकअप हो चुका है।