Sunday 17 November 2019

किसी भी एंगल से 16 साल के बेटे की मां नहीं लगती 45 की यह एक्ट्रेस, हां बहन जरूर लगती है!


Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपने आप को फिट रखने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं। कुछ को देखकर तो उनकी सही उम्र का अंदाजा लगा पाना बिल्कुल नामुमकिन सा हो जाता है। और ऐसे में अगर हमें यह पता चले कि उनका कोई 16 साल का बेटा भी है तो यह बात मानना आसान नहीं होता। आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं उसे देखकर भी इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। आइए जानते हैं कौन है यह अभिनेत्री?
Third party image reference
हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की संसेशनल हॉट गर्ल मलाइका अरोड़ा के बारे में। मलाइका अरोड़ा ने कुछ साल पहले ही अरबाज खान से तलाक लिया है और अब वे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका अपनी सेहत और फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सजग रहती हैं इसलिए चाहे कुछ भी हो त्यौहार हो ,पूजा, फंक्शन हो या उनकी तबीयत ही खराब क्यों ना हो वे जिम जाना नहीं भूलती। मल्लिका को प्रतिदिन जिम के बाहर सपोर्ट किया जा सकता है।

Third party image reference
जिम और योगा के नियम और अपनी फिटनेस सजगता कारण ही मलाइका की सही उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। मलाइका 45 की उम्र में भी 20 वर्ष की दिखती हैं। मलाइका को हाल ही में उनके बेटे अरहान के साथ लंच के समय एक होटल के बाहर सपोर्ट किया गया। जहा मलाइका ब्लैक टी शर्ट और पायजामा में और अरहान हाफ टी शर्ट और हॉफ पैंट में नजर आए।

Third party image reference
रेस्टोरेंट के बाहर मलाइका और अरहान को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि वह दोनों मां-बेटे हैं। 16 साल के अरहान को मलाइका के साथ देख कर ऐसा लगता है मानो दोनों भाई बहन हों।