Wednesday 27 November 2019

बिग बॉस 13: यह मशहूर कंटेस्टेंट इस वजह से छोड़ देंगी सलमान खान का शो?

सलमान खान की तरफ से होस्ट किए जाने वाला कलर्स टीवी का चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' हर बीतते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. शो के निर्माता दर्शकों के बीच मनोरंजन की खुराक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिसे देखने के बाद दर्शकों के बीच सीरियल 'दिल से दिल तक' की यादें ताजा हो गईं. रश्मि और सिद्धार्थ ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से इंटरनेट पर आग लगा दी. शो की टीआरपी से उम्मीद की जा रही है कि यह आने वाले हफ्तों में बेहतर परफॉर्म करेगा.
हम आपको 'बिग बॉस 13' से जुड़े सभी अपडेट्स से अच्छी तरह से अवगत कराते रहे हैं. हमारे पास एक और अपडेट है जिसे जानने के बाद बिग बॉस के ज्यादातर फैंस मायूस हो जाएंगे. स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी एक टास्क के दौरान चोटिल हो गई हैं.



स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, बंगाली ब्यूटी को पीठ में चोट लगने के बाद डॉक्टरों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है. रिपोर्ट में कहा गया है कि नानावती अस्पताल के एक डॉक्टर को देवोलीना की इस तकलीफ को देखने के लिए बुलाया गया था.

ट्विटर हैंडल 'द खबरी' के अनुसार, इस सप्ताह के कार्य में देवोलीना परफॉर्म नहीं कर सकती हैं और संभावना है कि वह 'बिग बॉस 13' छोड़ सकती हैं.


Devoleena Bhattacharjee has fallen ill  a doctor has advised Devoleena bed rest. She may not perform this week's task.
this mean the actor is quitting the show (High Chances)
224 people are talking about this


'बिग बॉस 13' के एक मूल घर से एक बार बाहर हो चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी को शो के टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक माना जाता है.

हम देवोलीना के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह शो में अपनी जर्नी जारी रखेंगी.