Sunday 3 November 2019

बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला ने खोली सिद्धार्थ पोल, कही ये बड़ी बात

टीवी का लोकप्रिय रियेलीटी शो बिग बॉस 13 के डे 33वें में घरवालों के बीच दोगले होने को लेकर रैकिंग करनी थीं। वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के तीनों से मेम्बर खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला व तहसीन पूनावाला समेत गोपनीय रूम में नजर आएं।

इस रूम में शेफाली जरीवाला ने राज खोला कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। उन्होंने बोला कि रश्मि देसाई तो केवल उनके साथ एक सीरियल में कार्य कर इतना कुछ कह रही हैं लेकिन मैंने सिद्धार्थ को डेट किया है वह ऐसे नहीं है जैसा वह बता रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि रश्मि देसाई को दोगले टास्क में नंबर वन पर सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट ने रैंक किया। वहीं माहिरा शर्मा पहली बार रश्मि दसाई के विरूद्ध कहा। घरवालों ने रश्मि को नंबर वन तो नंबर टू पर पारस व तीसरे पर देवोलीना पर रखा। वहीं शेफाली, खेसारी लाल व तहसीन ने पारस को नंबर 1, शेफाली 2, रश्मि 3, देवोलीना 4, आरती सिंह 5, माहिरा शर्मा 6, शहनाज गिल 7, सिद्धार्थ शुक्ला 8 व आसीम 9 पर रैंक किया। वहीं रश्मि व देवोलीना बाद में इस टॉपिक पर वार्ता करते हैं।

दोनों शॉक रह गईं कि माहिरा शर्मा कैसे उनका दोगला बना सकती हैं। वहीं शेफाली जरीवाला व तहसीन पूनावाला के बीच में रश्मि को लेकर बहस देखने को मिलती है। दरअसल शेफाली कहती हैं कि वह रश्मि को दोगली ज्यादा मानती हैं तो वहीं तहसीन कहते हैं कि वह दोगली नहीं है। इसके बाद सभी को खुद को अगले पड़ाव में जाने के लायक है व कौन नहीं है। वहीं शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला व खेसारीलाल ने फिनाले में जाने के लिए पारस छाबड़ा को नंबर 9, सिद्धार्थ 8, शहनाज गिल को 7 व रश्मि को 6 नंबर की रैकिंग की। वहीं जो फिनाले में लायक नहीं है उस लिस्ट में आरती सिंह सबसे नंबर वन पर रहीं।