Sunday 3 November 2019

ये 10 अभिनेता एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं, नंबर 4 की जोड़ी राम लक्ष्मण की तरह !

आज, जिस तरह से बॉलीवुड में एक साथ काम करने वाले हर अभिनेता एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। आज हम आपसे साउथ के 10 एक्टर्स के बारे में बात करेंगे जो एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

1. रवि तेजा और पुरी जगन्नाध


पुरी जगन्नाध बहुत लोकप्रिय अभिनेता नहीं हैं, फिर भी वे रवि तेजा के अच्छे दोस्त बने हुए हैं। पुरी, एक जगन्नाथ अभिनेता होने के साथ, दक्षिण फिल्मों के प्रसिद्ध निर्देशक हैं।

2. पवन कल्याण और अली


पवन कल्याण और कॉमेडियन अली नाम के पावर स्टार अभिनेता बहुत अच्छे दोस्त हैं। जिसके कारण अली पवन की ज्यादातर फिल्मों में एक हास्य अभिनेता के रूप में काम करते हैं।

3. जूनियर एनटीआर और राजीव कनकला


साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राजीव कनकला बहुत करीबी दोस्त हैं। एनटीआर की पहली फिल्म 'स्टूडेंट नंबर 1' के समय दोनों की दोस्ती हुई थी।

4. अल्लू अर्जुन और प्रभास


अल्लू अर्जुन और प्रभास दोनों ही आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। इन दोनों की फैन फॉलोविंग पूरी दुनिया में है। दोनों की दोस्ती को देखना गलत नहीं होगा, दोनों ही राम लक्ष्मण की तरह हैं।

5. ब्रह्मानंदम और सुनील


ब्रह्मानंदम और सुनील दोनों दक्षिण फिल्म उद्योग के लोकप्रिय हास्य अभिनेता हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है। जो वास्तविक जीवन में भी एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं।