Saturday 16 November 2019

1 दिन में 55 लाख कमाता है ये कपल! अब और तरक्की के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे गुरूद्वारे

,, बॉलीवुड क़े प्यारे-प्यारे कपल्स आए दिन दुनियाभर को कपल गोल्स देते रहते हैं। भारत में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कपल का नाम ढूँढा जाए तो बहुत से नाम सामने आएंगे जैसे अनुष्का-विराट, सोनम-आनंद और प्रियंका-निक आदि।

deepika padukone ranveer golden temple के लिए इमेज परिणाम
Image- hindustantimes.com
लेकिन एक नाम जिससे सभी सहमत होंगे वो दीपिका-रणवीर का है। बता दें कि रणवीर-दीपिका की जोड़ी सबसे ज़्यादा पैसे कमाने वाली जोड़ियों में से एक है। फोर्ब्स मैगज़ीन की रिपोर्ट के मुताबिक 2018 में दीपिका ने 112.8 करोड़ कमाए थे और रणवीर ने 84.67 करोड़।
इन आकंड़ों का जोड़ करके जो राशि बनेगी उसका विभाजन 365 से करने पर 54.1 लाख रूपए बनते हैं। यही है दीपिका-रणवीर के एक दिन की कमाई। दीपवीर अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं, इन्होनें पिछले साल इटली में 14 नवंबर को शादी की थी।

deepika padukone ranveer के लिए इमेज परिणाम
Image- hindustantimes.com
अब पहली वेडिंग एनिवर्सरी क़े मौके पर पहले ये जोड़ी तिरुपति गयी और फिर शुक्रवार की सुबह दीपवीर अपने परिवारों के साथ गोल्डन टैंपल दर्शन करने पहुंचे। दोनों ने एक दूसरे की मान्यताओं का पूरा सम्मान किया।


Image- hindustantimes.com
दीपिका के साथ उनकी बहन अनिशा, माँ उज्जला और पिता प्रकाश थे और वहीं रणवीर संग उनके पिता जगजीत भवनानी, माँ अंजू और बहन रितिका थी, सभी ने गुरूद्वारे में भरपूर श्रद्धा के साथ माथा टेका। दीपिका-रणवीर ने अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी और करियर में और तरक्की के लिए भगवान से प्रार्थना की और परमात्मा का आशीर्वाद लिया।


Image- orissapost.com
फिल्मों की बात करें तो दीपिका की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इसके बाद दीपवीर की फिल्म '83' 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आप दीपवीर की बॉन्डिंग के बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।