Saturday 16 November 2019

अब भी खत्म नही हुई सालों पहले शुरु हुई इन सितारों के बीच दुश्मनी, नंबर 1 को हो गए 30 साल

बॉलीवुड मे दो सितारों के बीच किसी बात को लेकर बहस होना अब आम बात हो चुकी है, लेकिन कई बार छोटी-छोटी बहस बड़ा रूप ले लेती है, और दो सितारों के बीच की दुश्मनी शुरु हो जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे मे बताने वाले है, जिनके बीच पिछले कई सालों से लंबी दुश्मनी चली आ रही है।

Third party image reference
1:- सलमान खान और सुभाष घई
सलमान खान और सुभाष घई के बीच की दुश्मनी सलमान खान की डेब्यू फिल्म 'मैने प्यार किया' के समय मे ही शुरु हो गई थी। दरअसल सलमान खान की पहली फिल्म 'मैने प्यार किया' के दौरान सुभाष ने सलमान खान को दुबला पतला हीरो कह दिया था। फिल्म के रिलीज और हिट होने के बाद एक पार्टी के दौरान दोनों में इसी बात को लेकर जमकर फाइट भी हुई थी। 1989 मे हुई इस घटना को अब लगभग 30 साल बीत चुके है, लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे को कुछ खास पसंद नही करते है।
Third party image reference
2:- आमिर खान और सनी देओल
आमिर खान और सनी देओल के बीच कोई फाइट नही हुई थी, लेकिन साल 2001 मे इन दोनों की फिल्मों 'लगान' और 'गदर' के बीच बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई जरूर हुई थी। एक ही दिन रिलीज होने वाली यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, लेकिन आमिर खान की फिल्म 'लगान' को ज्यादा तारीफें मिली, और यह बात सनी देओल को अच्छी नही लगी थी। इस बात को लगभग 18 साल बीत चुके है, लेकिन आज भी आमिर और सनी देओल के बीच सब कुछ ठीक नही हुआ है।

Third party image reference
3:- करीना कपूर और बॉबी देओल
बॉबी देओल कहीं न कहीं करीना कपूर को ही अपने करियर के बर्बाद होने की वजह मानते है। दरअसल 2007 मे रिलीज हुई करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' मे पहले बॉबी देओल को कास्ट किया गया था, लेकिन करीना कपूर के कहने पर बॉबी देओल की जगह उनके उस समय के बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को कास्ट कर लिया गया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी, लेकिन यह बात बॉबी देओल को अच्छी नही लगी थी।

Third party image reference
4:- बिपाशा बासु और करीना कपूर
बिपाशा बासु और करीना कपूर भी सालों से एक दूसरे को अपना दुश्मन मानती है। साल 2001 मे इन दोनों ने फिल्म 'अजनबी' मे एक साथ काम किया था, और फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी, और इस दौरान करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था, जिसकी वजह से इन दोनों की दुश्मनी आज भी कायम है।
 Source=UC News