Tuesday 29 October 2019

Box Office: 5 दिन में क्लियर हुआ, कौन सी फिल्म फ्लॉप और कौन सी साबित हुई ब्लॉकबस्टर

Third party image reference
3. मेड इन चाइना - बॉलीवुड की इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में राजकुमार राव एक गुजराती बिजनेसमैन बने हैं. जो सफल होने के लिए कई प्रकार की जुगाड़ करता है. लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती है. मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों को हंसाने में नाकामयाब रही और 28 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 7.15 करोड़ की कमाई के साथ फ्लॉप रही.

Third party image reference
2. सांड की आंख - उत्तर प्रदेश के बागपत की शूटर दादियों की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म लोगों का दिल जीतने में नाकामयाब रही है. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा विनीत कुमार सिंह और प्रकाश झा जैसे कलाकार भी इस फिल्म को फ्लॉप होने से नहीं बचा पाए. 22 करोड़ के बजट में यह फिल्म 5.85 करोड़ की कमाई के साथ फ्लॉप साबित हुई.

Third party image reference


  1. हाउसफुल 4 - सुपरस्टार अक्षय की यह फिल्म लोगों की उम्मीद पर खरी उतरी. इस फिल्म को सोशल मीडिया साइटस पर कई लोगों ने ट्रोल भी किया. लेकिन यह फिल्म पब्लिक का दिल जीतने में कामयाब रही. सिनेप्रेमियों को अक्षय, बॉबी और रितेश की जोड़ी पसंद आई. 75 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 5 दिनों में मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक 95 करोड़ की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अक्षय के फैंस लाइक और शेयर करे.