Tuesday 29 October 2019

Box Office: जानिए हाउसफुल 4, मेड इन चाइना और सांड की आंख फिल्म की 4 दिनों की पूरी कमाई

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं हाउसफुल 4, मेड इन चाइना और सांड की आंख की 4 दिनों की कमाई के बारे में तो चलिए देखते हैं।
हाउसफुल 4

Third party image reference
अक्षय कुमार की इस साल की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 क्रिटिक्स को खुश करने में नाकामयाब रही वहीं ऑडियंस इस फिल्म को काफी प्यार दे रहा हैं। इस फिल्म ने 19.08 करोड़ रुपए से ओपनिंग की और इसी तरह फिल्म ने 3 दिनों में 53 करोड़ 22 लाख कमा लिए। बात करें इस फिल्म की चौथे दिन की कमाई के बारे में तो चौथे दिन इस फिल्म को मॉर्निंग शो में 25 से 30 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी मिली है वहीं दोपहर के शो में ऑक्युपेंसी बढ़कर 60 से 65 प्रतिशत तक की हो गई वहीं बात करें शाम के शो में फिल्म ऑक्युपेंसी बढ़कर 70 से 75 प्रतिशत तक होने का अनुमान है। इससे यह फिल्म चौथे दिन Sacnilk की ट्वीट के मुताबिक 25 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है।
मेड इन चाइना

Third party image reference
राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म मेड इन चाइना एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है जिसमें उनके साथ बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव सहित और भी कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। मिखिल मुसाले के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक बिजनेसमैन की कहानी है जो अपना मैजिक सूप बेचकर एक जुगाड़ से चीन तक का सफर कर आता है। फिल्म की कहानी काफी दमदार है जो ऑडियंस और क्रिटिक्स को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने 1.30 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी और इसी तरह फिल्म ने 3 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 3.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी वहीं इस फिल्म को चौथे दिन मॉर्निंग शो में 10 से 13 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी देखने को मिली वहीं दोपहर के शो में ऑक्युपेंसी बढ़कर 12 से 15 प्रतिशत तक हो गई जिससे इस फिल्म ने चौथे दिन Sacnilk के ट्वीट के मुताबिक 2 करोड़ रुपए की कमाई कर पाई है।
सांड की आंख

Third party image reference


तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर यह फिल्म शार्पशूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर बनी है। इस फिल्म को भी ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से मिक्स्ड रिव्यू मिली है जहां इस फिल्म ने 70 लाख से ओपनिंग की वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 1.30 करोड़ रुपए कमाए और तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक और 95 लाख रुपए की कमाई कर पाई है इस तरह फिल्म ने 3 दिनों में 2.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बात करें फिल्म की चौथे दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई के बारे में तो चौथे दिन फिल्म को मॉर्निंग शो में 10 से 15 प्रतिशत तक की ऑक्युपेंसी देखने को मिली वहीं दोपहर के शो में ऑक्युपेंसी बढ़कर 60 से 65 प्रतिशत तक हो गई जिससे इस फिल्म ने चौथे दिन Sacnilk की ट्वीट के मुताबिक 3 करोड़ रुपए की कमाई की है।