Wednesday 30 October 2019

नायरा से भी ज्यादा खूबसूरत लगती है उनकी छोटी बहन, तस्वीरें देख दीवाने हो जायेंगे आप

शिवांगी जोशी टीवी की दुनिया का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। इन दिनों शिवांगी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का रोल निभाती नजर आती है और इस किरदार के जरिए ही शिवांगी देश भर के कई घरों का हिस्सा बन गई है। शिवांगी की तस्वीरें और वीडियो तो आप अक्सर ही देखते हैं। आज हमारे इस लेख में हम आपके साथ उनकी बहन शीतल जोशी की कुछ तस्वीरों को शेयर करने वाले हैं, जिसमें वह हुबहू अपनी बहन की तरह नजर आ रही हैं चलिए नजर डालते हैं शीतल जोशी की तस्वीरों पर।

Third party image reference
शीतल अपनी बहन की तरह ही काफी स्टाइलिश है और इस तस्वीर में वह अपनी बहन की ही ड्रेस में नजर आ रही हैं। शीतल को अपनी बहन की तरह ही डिजाइनिंग ड्रेसेस का काफी शौक है। हर अवसर पर वह सबसे खूबसूरत दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

Third party image reference
शीतल को शिवांगी की तरह ही ट्रैवलिंग का काफी शौक है। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि दोनों बहने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता कर कितनी खुश रहती हैं। शिवांगी और शीतल एक दूसरे के काफी करीबी है, दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना काफी पसंद करते हैं।

Third party image reference
शीतल इस कॉस्ट्यूम में तो किसी परी से कम नहीं लग रही है। शीतल की तस्वीरों को देखकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि वाकई में स्टाइल और फैशन के मामले में तो वह अपनी बहन से बिल्कुल भी पीछे नहीं है।

Third party image reference
सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी अपनी बहन को ले जा चुकी है। शीतल भी बहन की को-स्टार के साथ काफी घुल मिल चुकी है। शीतल को शिवांगी की तरह ही पार्टी करना काफी पसंद है। शीतल इस तस्वीर में शिवांगी के ठीक पीछे खड़ी नजर आ रही हैं।

Third party image reference
शीतल भी शिवांगी की तरह ही ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाती हैं। शीतल और शिवांगी खाली समय में एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। शीतल ने कई ऐसे फोटोशूट भी करवाए है जिनकी तस्वीरों को देखकर आप कहेंगे कि उन्हें भी एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाना चाहिए।

Third party image reference
दोस्तों आपको नायरा की बहन शीतल कैसी लगी हमे कमेंट मे जरूर बताएं और इस लेख को शेयर कर दें। अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो हमे फॉलो जरूर कर लें।