Thursday 3 October 2019

कभी एक दिन में तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग करता था ये एक्टर, अब जी रहा है ऐसी जिंदगी



Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता Rahul Roy हाल-फिलहाल ही तब सुर्खियों में आए थे, जब करीना कपूर खान ने बताया था कि वह उनके पहले क्रश थे। राहुल रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालते ही हम हक्के बक्के रह गए क्योंकि कुछ तस्वीरों में तो वह पहचान में ही नहीं आ रहे है। चलिए नजर डालते है आशिकी फेम राहुल रॉय के शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन पर...

Third party image reference
राहुल की नई तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि वाकई में कोई उन्हें अपने सामने देखें तो पहचानने से इंकार ही कर देगा। राहुल ने बिग बॉस के पहले सीजन में हिस्सा लिया था और इस शो का खिताब अपने नाम भी किया था। हाल ही में राहुल आगरा घूमने निकले थे और इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाई।

Third party image reference
राहुल रॉय ने आशिकी के दौरान कई लड़कियों के दिलों पर छुरियां चलाई थी और इस दौरान कई लड़कियों ने तो उन्हें प्रपोज भी कर डाला था। राहुल को क्रिकेट का बहुत शौक है और वह तो खाली समय में क्रिकेट के लिए जरुर समय निकालते है। हाल ही में करीना कपूर खान ने खुलासा किया है कि वह राहुल रॉय पर मर मिटी थी और उनकी वजह से उन्होंने एक फिल्म को 8 बार देखा था।

Third party image reference
राहुल को आखिरी दफा जी5 के ओरीजनल फिल्म कैबरेट में देखा गया था। इस फिल्म में राहुल ने रिचा चड्ढा के साथ स्क्रीन शेयर किया था। राहुल ने जब अपना फिल्मी करियर शुरु किया था तो उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की थी, लेकिन एक भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। उसके बाद फिल्म जुनून के जरिए उनके काम की सराहना हुई।
बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ और भोजपुरी फिल्मों की ऐसी ही मस्त और मजेदार खबरें लगातार पाने के लिए आप हमारे न्यूज चैनल को फॉलो अवश्य करें। धन्यवाद!