Tuesday 1 October 2019

पहली बार लोगों ने बिना मेकअप के देखा कैटरीना को और कहा ये तो पूरी तरह से हो चुकी है बूढ़ी



Third party image reference
आप लोग बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अच्छी तरह से जानते होंगे। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में आने से पहले अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष का सामना किया। जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब उनको हिंदी भाषा नहीं आती थी। लेकिन बाद में हिंदी भाषा का प्रशिक्षण लिया और आज वे काफी अच्छी हिंदी बोल लेती हैं।


Third party image reference
कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत, सफल और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में की जाती है। कुछ समय पहले ककैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान एक साथ टूर पर गए थे। इस टूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा और कैटरीना कैफ काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। सलमान और कैटरीना के रिश्ते काफी बेहतर है। सलमान-कैटरीना की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है।


Third party image reference
इस टूर पर से कैटरीना कैफ की बिना मेकअप वाली तस्वीर सामने आई। जब लोगों ने कैटरीना कैफ की बिना मेकअप वाली तस्वीरें देखीं तो सभी लोग हैरान रह गए। लोगों को यह लगता था कि कैटरीना कैफ बिना मेकअप के अच्छी नहीं लगती होंगी। लेकिन रियलिटी तो यह है कि कैटरीना कैफ बिना मेकअप के और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। उनकी ब्यूटी वास्तव में एकदम प्राकृतिक है।


Third party image reference
इस दौरान कैटरीना कैफ ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाई। आप खुद ही तस्वीरों में देख सकते हैं कि बिना मेकअप के भी कटरीना कैफ कितनी ज्यादा सुंदर लग रही है। लोगों ने उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट किए। ज्यादातर लोगों के कमेंट एक जैसे ही थे। उन्होंने कहा कि वास्तव में कैटरीना बिना मेकअप के भी काफी सुंदर लगती हैं। हालांकि कुछ लोगों ने यह कहा कि कैटरीना कैफ अब बूढ़ी हो चुकी है। बिना मेकअप के उनका बुढ़ापा साफ साफ दिखाई दे रहा है। लोगों ने उनको सलाह दी कि आप बिना मेकअप के फोटो ना खींचे। आपकी लोकप्रियता पर काफी प्रभाव पड़ेगा।