Tuesday 1 October 2019

ये है बांग्लादेश के सुपरस्टार अलोम बोगरा, जिनकी एक झलक के लिए फैन्स करते घंटो इंतज़ार

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए बेहतर लुक और अच्छी पर्सनालिटी सबसे ज्यादा बुनियादी चीज़ मानी जाती हैं। लेकिन अब हम आपको ऐसे स्टार के बारें में बताते जिनके पास दुसरे सितारों की तरह ना तो बेहतर लुक और ना ही अच्छी पर्सनालिटी बावजूद इसके उनकी गजब की पॉपुलरिटी हैं। फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने हो जाते हैं।

Third party image reference
जी हां हम बात कर रहे हैं बांग्लादेशी मॉडल और एक्टर आलम उर्फ़ अलोम बोगरा की, जिसे इंडिया में तो बेहद ही कम लोग जानते हैं लेकिन ये बांग्लादेश के बड़े सुपरस्टार हैं। इनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता हैं की फैन इनके साथ फोटो निकलवाने के लिए घंटो खड़े रहते हैं।

Third party image reference
अलोम के मुताबिक, एक बार उन्होंने कैसेट्स पर मॉडल की फोटो देखी। बस, इसके बाद से ही उनके दिमाग में मॉडलिंग करने और मॉडल बनने का इरादा आया। हालांकि शुरुआत में मुझे समझ नहीं आ रहा था कि सीडी बेचने वाला शख्स आखिर मॉडल कैसे बनेगा.

Third party image reference

Third party image reference
कुछ लोगों ने भी मुझे इस काम के लिए मना किया लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी. इसके बाद 2008 में अलोम ने खुद अपना म्यूजिक वीडियो बनाया और इसे अपने ही लोकल केबल टीवी नेटवर्क पर दिखाया। लोगों ने अलोम के वीडियो को पसंद किया और धीरे-धीरे वो बांग्लादेश में पॉपुलर होने लगे।

Third party image reference
कुछ वक्त बाद किसी ने अलोम का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिए और इसके बाद उनका यह वीडियो वायरल हो गया। फिर क्या देखते ही देखते अलोम इंटरनेट सेंसेशन बन गए।