Saturday 19 October 2019

अवॉर्ड फंक्शन में इन दो अभिनेत्रियों के बीच दिखा बहनों जैसा प्यार तस्वीरें हुई वायरल

alia bhatt and deepika padukone

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है। मंगलवार के दिन जी सिने अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था, जहां वे अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के साथ पहुंची। इस दौरान रणवीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी वहां मौजूद थी। दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दोनों के बीच इस दौरान बहनों जैसा प्यार देखने को मिला। इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे।


वास्तव में आलिया और दीपिका के बीच जो केमिस्ट्री थी वह देखने लायक थी। जब दोनों एक दूसरे के करीब आए तो साथ में दोनों ने पोज दिए और फोटो भी खिंचवाई। दीपिका और आलिया ने एक-दूसरे को किस किया। बाद में दोनों एक-दूसरे के गले लगाया। इतना ही नहीं दोनों ने जमकर मस्ती भी की।


हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण का रणबीर कपूर के साथ अफेयर रह चुका है। लेकिन रणबीर कपूर और दीपिका के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। बाद में दीपिका पादुकोण ने पिछले साल बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली।


ज़ी सिने अवॉर्ड्स में रणबीर कपूर को संजू फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला, तो वहीं दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया।


आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक को लेकर काफी बिजी चल रही है। इतना ही नहीं वे फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी है। आलिया भट्ट की एसएस राजामौली की फिल्म RRR और सलमान खान की फिल्म इंशाल्लाह में नजर आएंगी। अगर बात करें दीपिका पादुकोण की तो वे मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली है।