Tuesday 29 October 2019

शाहरुख खान से दुश्मनी करके अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार चुकी है यह अभिनेत्री

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने शाहरुख खान से झगड़ा करने के बाद 14 साल तक शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी है। उन्होंने फिल्म और प्यार हो गया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से ही ऐश्वर्या राय की प्रसिद्धि काफी बढ़ गई थी। आज वह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। अब आपको बताते हैं कि आखिर कैसे शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के बीच दुश्मनी हुई।

Third party image reference
दरअसल यह बात तब की है है जब शाहरुख खान और ऐश्वर्या फिल्म चलते चलते की शूटिंग कर रहे थे। तब ऐश्वर्या राय और सलमान खान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी के चलते सलमान खान बार-बार ऐश्वर्या से मिलने सेट पर आ जाते थे और बार-बार शूटिंग रोकनी पड़ती थी। इसी बात से गुस्सा होकर शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय को फिल्म से निकाल दिया और रानी मुखर्जी को ले लिया। इसी के चलते दोनों के बीच दुश्मनी काफी बढ़ गई थी। फिर 14 साल बाद दोनों एक साथ ए दिल है मुश्किल में नजर आए थे।

Third party image reference
बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की तो फिलहाल वह किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाली है। आखिरी बार फिल्म फैनी खान में नजर आई थी। जिसमें उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आए थे। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था अतुल मांजरेकर ने।