Wednesday 30 October 2019

कृति सैनन से भी कई गुना ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, दीवाली पार्टी में दोनों नजर आई

नमस्कार दोस्तों! आप सभी का हमारे मनोरंजन से भरपूर चैनल पर हार्दिक स्वागत करते हैं जहां हम रोज़ाना अपने प्यारे पाठकों के लिए बॉलीवुड स्टार्स और आपके पसंदीदा सितारों से जुड़ी हर छोटी बड़ी कुछ खास और चटपटी खबरें लेकर आते हैं। दोस्तों इससे पहले कि हम आगे बढ़े मेरी आपसे विनती है कि ऊपर दिए गए फॉलो बटन को छू कर हमें फॉलो करें ताकि आगे भी हम इसी तरह की खबरें आप तक आसानी से पहुंचा सकूं l

Third party image reference
दोस्तों बता दे की 27 अक्टूबर को देशभर में खुशियों और दीपों का त्यौहार दीपावली मनाया जाएगा। लेकिन बॉलीवुड गलियारों में एक सप्ताह पहले से ही दीवाली मनाया जा रहा हैं। बीते रात जैकी भगनानी ने अपने घर में प्री दीवाली पार्टी का आयोजन किया था जिसमें तमाम फिल्मी सितारें पहुंचे थे। इन्हीं में से एक थी कृति सैनन जो अपनी छोटी बहन नूपुर सैनन के साथ इस पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान जहां कृति सैनन ऑरेंज कलर की प्रिंटेड साड़ी और सिल्वर कलार की ब्लाउज सैंडल पहनी हुई थी तो वहीं उनकी छोटी बहन नूपुर सैनाना स्काई ब्लू कलर की शूट और सैंडल पहनी हुई थी।

Third party image reference
दोनों बहने लाइट मेकअप के साथ हल्की फुल्की ज्वैलरी पहनी हुई थी। बालों की बात करे तो दोनों बहनों ने बालों को खूला रखा था। बता दें कि दोनों अपने अपने पोशाक में बला कि खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। वैसे आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कृति सैनन की छोटी बहन उनसे कई गुना ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं। दोनों बहनों में 6 साल का अंतर है। जहां कृति सैनन की उम्र 29 साल है तो वहीं उनकी छोटी बहन नूपुर सैनन की उम्र महज 23 साल है। नूपुर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

Third party image reference
काम की बात करे तो बीते शुक्रवार को कृति सैनन की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज़ हुई है। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस फिल्म में कृति सैनन के अलावा अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।