Wednesday 30 October 2019

इसे कहते हैं हैप्पी दिवाली! इस अभिनेत्री ने गरीब बच्चों को खाना खिलाकर मनाई दिवाली

 वैसे तो हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में दिवाली का जश्न मनाया और इस बड़े त्योहार का आनंद उठाया । कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जिन्होंने अपने घर दिवाली पार्टी का आयोजन करके आपस में प्यार बांटा। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने गरीब बच्चों को खाना खिलाकर दिवाली मनाई और उनको खुश कर दिया ।

Third party image reference
दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि शिखा सिंह है जो इंडिया की मशहूर टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक है । इस अदाकारा ने दिवाली के इस खूबसूरत अवसर पर गरीब बच्चों को खाने के लिए इनवाइट किया था, और खुद ही अपने हाथों से देती हुई भी नजर आई थी जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं । सोशल मीडिया पर शिखा सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करके कैप्शन में लिखा कि, 'जब भगवान आपको आशीर्वाद दे तब आप हर किसी के साथ दिवाली का सेलिब्रेशन करें।'

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिखा सिंह ने 'ना आना इस देश लाडो' में अंबा का किरदार निभा कर टेलीविजन इंडस्ट्री में अलग छाप छोड़ी इसके अलावा वह 'महाभारत' सीरियल में शिखा नंदिनी के किरदार से भी काफी मशहूर हुई थी । इस अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से शुरू की थी और आज वह करोडों दिलों पर राज करने लगी है ।

Third party image reference
बता दे कि 2017 से 2018 तक शिखा ने 'कुंडली भाग्य' में आलिया प्रेम मेहरा का किरदार भी निभाया था और वह 'लाल इश्क' जैसी मशहूर सीरियल में विवाह का किरदार भी निभा चुकी है फिलहाल वह एक भी सीरियल में काम नहीं कर रही है ।