Tuesday 1 October 2019

शादी के चंद दिनों बाद ही प्रेगनेंट हुई राखी सावंत,पति बोला-ये कैसे हो सकता है हमारे बीच...

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने नाम को चरितार्थ करती हुई नज़र आ रही हैं। आए दिन उनका एक नया ड्रामा लोगों के बीच आ रहा है। राखी सावंत के ड्रामे पर लोगों को भरोसा है भी या नहीं, लेकिन वे एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। अभी तक राखी सावंत के पति का रहस्य सुलझा ही नहीं कि वे एक नया रहस्य लेकर सामने आ गई, जिसके बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही ट्रोल कर दिया। जी हां, राखी सावंत के पति को छोड़िए, अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर दुल्हन बनीं तस्वीर शेयर करने के बाद राखी सावंत ने खुद स्वीकार किया कि उनकी शादी हो चुकी है। शादी तक बात ठीक थी, लेकिन जब जब उनसे उनके पति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ नाम तक बताया। ऐसे में अब नया रहस्य सामने आ रहा है, जिसमें वे एक नया दावा कर रही हैं। इस दावे को सुनकर उनके फैंस के होश ही उड़ गए हैं। दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने शादी रचाई और उसके तुरंत बाद ही उन्होंने गुड न्यूज़ दे दी।

मां बनने वाली हूं- राखी सावंत


Third party image reference
राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे कहती हुई नज़र आ रही हैं कि जानू मैं मां बनने वाली हूं। इतने में ही पीछे से आवाज़ आती है कि ऐसा कैसे हो सकता है…मैं तो इंग्लैंड में था। मतलब साफ है कि ये आवाज़ उनके पति की थी, लेकिन कुछ भी कह पाना मुश्किल है। हालांकि, राखी सावंत सीरियसली मां बनने वाली हैं या फिर उन्होंने सिर्फ मज़ाक के तौर पर यह वीडियो शेयर किया, इसके बारे में किसी को भी कुछ नहीं पता।

तुम्हारा फोटो तो था न- राखी सावंत


Third party image reference
वीडियो में जब शख्स राखी सावंत से कहता हुआ नज़र आता है कि मैं तो इंग्लैंड में था, तो तुम मां कैसे बन सकती हो, तो इसके बाद उन्होंने कहा कि तुम नहीं थे, लेकिन तुम्हारा फोटो तो था। राखी सावंत के इस वीडियो को लोग मज़ाक के तौर पर देख रहे हैं, लेकिन कहानी में एक नया ट्विस्ट जल्दी ही सबके सामने आएगा। बता दें कि राखी सावंत का नाम अक्सर विवादों के साथ जुड़ता रहा है, जिसकी वजह से लोगों ने उन पर भरोसा ही करना छोड़ दिया है।

पति के घर में किया गृह प्रवेश

हाल ही में राखी सावंत ने एक अन्य वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि आज वे लाल जोड़ा पहनकर तैयार हैं और अपने पति के घर में गृह प्रवेश करेंगी, जिसको लेकर वे बहुत ज्यादा नर्वस हैं। बता दें कि राखी सावंत के शादी का ड्रामा का सीन काफी लंबा होता जा रहा है और उनके पति का अभी कुछ अता पता नहीं। हालांकि, उन्होंने अपने पति का नाम रितेश बताया है, लेकिन कौन हैं वो…ये कोई नहीं जानता है, पर उम्मीद है कि जल्द सामने आएंगे उनके पति।