Saturday 19 October 2019

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू हो गयी है बड़ी, अब दिखती है बेहद खूबसूरत और हॉट


Third party image reference
सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मास्टर भिड़े उर्फ सोनू के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस याद है आपको? हम बात कर रहे हैं झील मेहता की, जिनकी एक्टिंग ने लोगों के दिलों गहरी छाप छोड़ दी। भले ही आज वो शो से जुड़ी नहीं हैं लेकिन जब भी जुबां पर छोटी सोनू का नाम आता है तो झील मेहता का ही चेहरा सामने आता है। झील तारक मेहता का उल्टा चश्मा से 9 साल की उम्र में जुड़ी थीं और 14 साल की उम्र तक शो का हिस्सा रहीं। अब झील 23 साल की हो चुकी हैं और तब से अब तक उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला है।

Third party image reference
मास्टर भिड़े की छोटी सी 'सोनू' आज काफी फेमस हो गई है। वैसे आपको बता दूँ की सोनू का असली नाम झील मेहता है। झील आजकल सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और रोज अपनी खुबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Third party image reference
आपको बता दें कि झील नें अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए टीवी शोज में काम करना छोड़ दिया था. अब झील मेहता नें B.B.A. की डिग्री हासिल करते हुए अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। बता दें कि झील ने 10वीं क्लास में 93.3 प्रतिशत अंक हासिल किए थे. इन दिनों वो SSC के एग्जाम के लिए तैयारी कर रही हैं।

Third party image reference
अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले