Saturday 19 October 2019

Big Boss की इस कंटेस्टेंट की ब्यूटी के दीवाने हुए लोग, तस्वीरें देखकर खो बैठेंगे होश

yashika anand

भले ही बिग बॉस तमिल सीजन 2 की विजेता रित्विका रही हो। लेकिन पूरे सीजन यशिका आनंद ने खूब सुर्खियां बटोरी। यशिका बिग बॉस तमिल सीजन 2 में सबसे कम उम्र की प्रतिभागी रही। यशिका आनंद ने अपनी ब्यूटी से केवल निर्माताओं का ही नहीं, बल्कि टीवी दर्शकों का भी ध्यान अपनी ओर खूब आकर्षित किया। 

yashika anand

बता दें कि यशिका अभी केवल 18 साल की है और भी दिखने में बहुत ही ग्लैमरस और बोल्ड हैं। यशिका अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों को मात देने की ताकत रखती है।  बता दें कि दिल्ली में यशिका का जन्म 4 अगस्त 1999 को हुआ। यशिका मॉडलिंग की काफी शौकीन हैं। इस बात का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि यशिका ने केवल 7 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। 

yashika anand

पहले यशिका पायलट बनना चाहती थी, लेकिन प्लेन क्रैश की घटनाओं को सुनने के बाद से अपना मन बदल लिया। जिसके बाद यशिका ने ग्लैमर इंडस्ट्री की ओर रुख किया। खुद को फिट रखने के लिए यशिका जिम में भी काफी समय बिताती हैं। बता दें कि बिग बॉस तमिल सीजन 2 में आने से पहले यशिका फिल्म धुरुवंगल पतिनारू से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है। 16 साल की उम्र में यशिका ने इस फिल्म में काम किया था। ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी।
यशिका की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यशिका के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है। हजारों लोग यशिका को अन्य सोशल मीडिया साइटों पर भी फॉलो करते हैं। फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए यशिका अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।