Thursday 31 October 2019

फिल्म बनाने के लिए लिया था 5 करोड़ का कर्ज, कर्ज ना चुकाने की वजह से कोर्ट ने भेजा जेल

ज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो अपने जीवन में कामयाब हुआ करता था लेकिन कर्ज न चुकाने की वजह से जेल जा चुका है। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं अगर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले अभिनेता राजपाल यादव है। राजपाल यादव ने अपनी एक अलग ही छवि बनाकर लोगों को खूब हंसाया था। उन्होंने लगभग 150 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उनका नाम बड़े-बड़े कॉमेडियन में गिना जाता था।

Third party image reference
राजपाल यादव नई फिल्म अता पता लापता के लिए 5 करोड का लोन लिया था। लोन को समय पर ना चुकाने की वजह से कोर्ट ने उन पर 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना लगा दिया था। लेकिन राजपाल यादव के पास कर्ज चुकाने के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए उन्हें 6 महीने की सजा सुना दी गई थी। फिलहाल राजपाल यादव अभी बाहर आ चुके हैं। लेकिन उनके पास अभी काम नहीं है।

Third party image reference
बात बात करें राजपाल यादव के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं। उनकी आखिरी फिल्म आई थी जिसका नाम था टाइम नहीं है किसी के पास। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब देखते हैं राजपाल यादव कैसे बॉलीवुड में दोबारा एंट्री लेते हैं।