Tuesday 29 October 2019

इन 5 अभिनेत्रियों का मां बनने का सपना रह गया अधूरा, नं 5 है बेहद खूबसूरत

जी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है, कि केवल मां ही बता सकती है, कि मां बनने का सुख क्या होता है, और कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियां हैं। जो बड़े पर्दे पर मां की भूमिकाओं में दिखाई देती हैं। लेकिन वह असल जिंदगी में कभी मां नहीं बन पाई, तो आज हम आपको 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जिनका मां बनने का सपना अधूरा रह गया, तो आइये जानते है। कौन है वह अभिनेत्रियां।

Third party image reference
1 - किरण खेर
दोस्तों अभिनेत्री किरण खेर के पति का नाम अनुपम खेर है। अनुपम खेर की पहली पत्नी गौतम बेरी थी। उनके बच्चे हैं। लेकिन गौतम बेरी और अनुपम खेर का तलाक हो गया। जिसके बाद अनुपम खेर ने किरण खेर से शादी कर ली, और आपको बता दें, कि किरण खेर 64 साल की हैं, और अभी तक किरण खेर मां नहीं बन पाई है।

Third party image reference
2 - जयाप्रदा
दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है, कि जयाप्रदा गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री थी, और आपको बता दे, कि वह वर्तमान में एक प्रसिद्ध नेता हैं, और आपको बता दें, कि जयाप्रदा ने श्रीकांत नाहटा से शादी की। जो एक निर्माता हैं। उनकी शादी के 33 साल बीत गए, लेकिन वह भी मां नहीं बन पाई।

Third party image reference
3 - शबाना आजमी
दोस्तों शबाना आजमी अपने जमाने में एक खूबसूरत अभिनेत्री थी। उन्होंने मशहूर गायक जावेद अख्तर से शादी की थी। उनकी शादी को 34 साल हो चुके हैं, लेकिन वह भी मां नहीं बन पाई।

Third party image reference
4 - सायरा बानो
दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि 75 साल की सायरा बानो ने दिलीप कुमार से शादी की थी। उनकी शादी को 53 साल हो चुके हैं। अब दोनों बूढ़े भी हो गए हैं। लेकिन वह भी मां नहीं बन पाई।

Third party image reference
5 - संगिता बिजलानी
दोस्तों संगीता बिजलानी एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। वह 54 वर्ष की हैं। आज भी वह खूबसूरत दिखती है, और आपको बता दें, कि 1980 में संगीता बिजलानी को मिस इंडिया मिस इंडिया का खिताब मिला था, और साल 1996 में उन्होंने अजहरुद्दीन से शादी कर ली। शादी 2010 तक चली और उन्होंने तलाक ले लिया, और आपको बता दे, कि 14 साल के इस रिश्ते में वह भी मां नहीं बन पाई।