Tuesday 29 October 2019

हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार की जगह होता यह सुपरस्टार तो टूट सकता था भारत का रिकॉर्ड

मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 हाल ही में 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. इसके अलावा क्रिटिक्स ने भी फिल्म को मिले जुले रिव्यू दिए हैं. हालांकि कुछ ख़राब रिव्यू की वजह से फिल्म की कमाई पर असर देखा गया है लेकिन इतना भी नहीं कि फिल्म फ्लॉप हो जाये.

google images
फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. आपको बता दें, फिल्म पहले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

google images
जहां तक फिल्म में एक्टिंग का सवाल है तो सभी पात्रों ने लगभग अच्छी एक्टिंग की है. इसके अलावा फिल्म में दिखाई गई पुनर्जन्म की कहानी को भी अच्छी तरह से दर्शाया गया है लेकिन ख़राब डायरेक्शन और डायलॉग की वजह से फिल्म कई जगह बोरिंग प्रतीत होती है. यही वजह है कि फिल्म को ख़राब रिव्यू का सामना करना पड़ा है.

google images
फिल्म में अक्षय कुमार ने दमदार एक्टिंग की है लेकिन यदि अक्षय कुमार की जगह फिल्म में सलमान खान को लिया जाता तो यह फिल्म भारत का रिकॉर्ड आसानी से तोड़ सकती थी. इसका सबसे बड़ा कारण है सलमान खान की फैन फॉलोइंग. जी हां, सलमान की फैन फॉलोइंग अक्षय कुमार से बहुत अधिक है. यही वजह है कि सलमान की रेस 3 और ट्यूबलाइट जैसी ख़राब फ़िल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं हुईं.

google images
मशहूर वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ रूपये की ओपनिंग की थी और लाइफटाइम फिल्म ने 211.07 करोड़ रूपये की कमाई की थी. यदि हाउसफुल 4 में अक्षय की जगह सलमान होते तो यह फिल्म पहले दिन और लाइफटाइम कलेक्शन में निश्चित तौर पर भारत का रिकॉर्ड तोड़ सकती थी. आपको बता दें, हाउसफुल 4 ने पहले दिन 19.08 करोड़ रूपये की कमाई थी और ट्रेड जानकारों के मुताबिक़ फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए यह फिल्म 150 करोड़ रूपये के आस पास की कमाई ही कर पाएगी.