Saturday 19 October 2019

40 साल से खान परिवार का करीबी रहा ये शख्स, निधन के समय सलमान समेत पहुंचा पूरा परिवार

salman khan

बीते 1 मार्च को सलमान खान के परिवार के बेहद करीबी और आर्थिक सलाहकार बिभाष छाया का निधन हो गया। जिनके लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस प्रार्थना सभा में सलमान खान, सलीम खान, सोहेल खान, अरबाज खान अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री शामिल हुए।


इसके साथ ही इस प्रार्थना सभा में सलमान की दोस्त लूलिया वंतूर और डेजी शाह भी नजर आई। यहं सलमान खान के साथ उनके चहेते बॉडीगार्ड शेरा भी दिखाई दिए। सलमान खान ने इस दौरान बिभाष के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। बिभाष की मृत्यु पर सलमान खान का पूरा परिवार बिभाष के परिवार को सांत्वना देते हुए नजर आये।

खबरों के अनुसार बिभाष के पिता की हनीभाई छाया सलीम खान के साथ 1969 से जुड़े हुए थे। हनीभाई छाया खान परिवार की फाइनेंस से जुड़ी सभी चीजों को देखते थे। हनीभाई छाया और सलमान के पिता सलीम खान के बीच काफी गहरा रिश्ता था। हनीभाई की मृत्यु के पश्चात उनके बेटे बिभाष सलमान खान और उनके परिवार का काम देखने लगे।


बता दें कि बिभाष में हांगकांग के एक बैंक में काम किया करते थे। हांगकांग से लौटने के बाद बिभाष सलमान खान और उनके परिवार से जुड़े। जिसके बाद वे सलमान और उनके परिवार के लिए आर्थिक सलाहकार बनकर काम करने लगे।

इस प्रार्थना सभा में अरबाज खान अपनी खास दोस्त जॉर्जिया के साथ नजर आए। ऐसी खबरें आ रही हैं कि अरबाज और जॉर्जिया जल्द ही शादी कर सकते हैं। अक्सर अरबाज और जॉर्जिया को पार्टीज में भी एक साथ देखा जाता हैं। इस प्रार्थना सभा में जॉर्जिया सलमान खान की मां को भी संभालते हुए दिखाई दी।