Tuesday 29 October 2019

फ्लॉप डेब्यू के बावजूद इन 3 बॉलीवुड सितारों को बड़ी आसानी से मिल गई दूसरी फिल्म

इस साल कई सितारों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया, जिनमें से कुछ हिट रहे और कुछ फ्लॉप रहे। वैसे, हम उन 3 सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की। पहली फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद, उन्होंने दूसरी फिल्म बहुत आसानी से पा ली है।

Google images
3. अंकिता लोखंडे - अंकिता लोखंडे ने फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारी बाई का सशक्त किरदार निभाया। वैसे उन्होंने इस फिल्म से डेब्यू भी किया, कंगना रनौत ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई, जबकि फिल्म का बजट फ्लॉप बताया गया। अंकिता लोखंडे को मणिकर्णिका के बाद दूसरी फिल्म भी मिली है, जो कि बाघी 3 में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाने जा रही हैं।

Google images
2. अभिमन्यु दासानी - बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने इस साल फिल्म मर्यादा नहीं तो गरम है से अपनी शुरुआत की। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन इसके बावजूद अभिमन्यु को एक और फिल्म मिल रही है। शब्बीर खान की अगली फिल्म, जिसने बाघी और हीरोपंती जैसी हिट फिल्में बनाई हैं, निकम्मा है। इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी एक दमदार भूमिका में नजर आएंगे, फिल्म में शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगी।

Google images
1. करण देओल - सनी देओल के बेटे करण देओल ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पल पल दिल के पास से डेब्यू किया है। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई, यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। वैसे, करण देओल की पहली फिल्म असफल रही होगी, लेकिन उनकी एक और फिल्म भी है। करण देओल इंद्र कुमार की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं, यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में करण देओल की निर्विरोध वरीना हुसैन होंगी।
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले