Tuesday 29 October 2019

रिलीज होने से पहले लोग ब्लॉकबस्टर मान रहे थे 2019 की इन फिल्मों को, लेकिन हो गई फ्लॉप

दोस्तों आजकल लोग फिल्म को देखने से पहले फिल्म के रिव्यु का इंतजार करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें लोग रिलीज होने से पहले ब्लॉकबस्टर मानते थे, लेकिन उस खराब स्टोरी और बुरे रिव्यू मिलने की वजह से कुछ फिल्में इस साल पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। तो चलिए जानते हैं कौन-कौन सी फिल्में है लिस्ट में शामिल।
1. इस साल 10 मई 2019 को रिलीज होने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का लोग काफी इंतजार कर रहे थे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दे कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म के रिलीज होने से पहले लोग इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर समझ रहे थे, क्योंकि लोगों को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म का पहला भाग काफी पसंद आया था। लेकिन खराब स्टोरी की वजह से इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा रिस्पांस मिला था, जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद जल्द सिमट गई थी।

Third party image reference
2. 17 अप्रैल 2019 को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई फिल्म कलंक को लेकर भी लोगों को काफी उम्मीद थी। कलंक फिल्म में वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार मौजूद थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा रिस्पांस मिला। इस फिल्म को क्रिटिक्स और जनता की तरफ से भी काफी पूरे रिव्यू मिले थे, जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

Third party image reference
3. 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर काफी उम्मीद थी, कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी, और दिवाली जैसे बड़े फेस्टिवल का एक फायदा उठाएगी। लेकिन हाउसफुल 4 की स्टोरी को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद नहीं किया है। भारत के सबसे बड़े क्रिटिक्स तरण आदर्श ने हाउसफुल 4 को मात्र 1.4 स्टार की रेटिंग दी है। तरण आदर्श ने इस फिल्म को बकवास बताया है। बता दें कि हाउसफुल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।

Third party image reference
दोस्तों यह है 2019 की तीन ऐसी फिल्में जिनके रिलीज होने से पहले ही लोग इन फिल्म को ब्लॉकबस्टर मान चुके थे। लेकिन खराब स्टोरी की वजह से इन सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ है। वैसे आपको क्या लगता है इस खबर को जानने के बाद नीचे कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय जरूर बताएं।