Tuesday 17 September 2019

फोटोशूट के दौरान श्रद्धा कपूर क्यों शरमा गई वरुण धवन से, तस्वीरें हो गई वायरल

हाल ही में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने कुछ फोटोशूट करवाए थे, जिसके बाद दोनों काफी नर्वस दिखाई दे रहे थे। आपको बता दें कि इस फोटोशूट के बाद श्रद्धा कपूर का चेहरा बिल्कुल देखने लायक था, क्योंकि मासूम सी दिखने वाली श्रद्धा कपूर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं l जिसमें वह वरुण धवन से शरमाते हुए नजर आ रही हैं।

Third party image reference
इन तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर और वरुण धवन बेहद नर्वस दिखाई दे रहे हैं, बॉलीवुड में प्रतिदिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है, उसमें से यह तस्वीर भी देखने लायक है l आपको बता दें कि दोनों सेलिब्रिटीज फोटो शूट करते समय बेहद नर्वस दिखाई दिए थे।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर वैसे तो शांत किस्म की है वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन काफी मस्ती भरे मूड वाले अभिनेता है। लेकिन यह फोटोशूट कराते समय दोनों अभिनेता और अभिनेत्री शरमाते हुए दिखाई दिए।

Third party image reference
श्रद्धा कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म साहो में प्रभास के साथ दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने दमदार एक्शन सीन दिए हैं, आपको बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है, और उसने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ कर अपने नाम कर लिए हैं। श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो वैसे तो क्रिटिक्स को कोई खास पसंद नहीं आई लेकिन दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है।