Tuesday 17 September 2019

टीवी के मशहूर चाइल्ड एक्टर शिवलेख की सड़क दुर्घटना में मौत, माता-पिता गंभीर रूप से घायल

टीवी जगत के लिए हाल ही में बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। 'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' जैसे फेमस टीवी सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख की सड़क हादसे में मौत हो गई। शिवलेख सिर्फ 14 वर्ष के थे। घटना में शिवलेख के माता-पिता घायल हो गए हैं।

Third party image reference
खबरों के अनुसार छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 14 वर्षीय शिवलेख सिंह की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार घटना में उनके माता-पिता समेत तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद पूरा टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।

Third party image reference
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद ही ट्रक चालक फरार है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने आ रहे थे।

Third party image reference
बता दें कि शिवलेख सिंह जी टीवी के 'इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज', सोनी टीवी के 'संकटमोचन हनुमान', कलर्स टीवी के 'ससुराल सिमर का', सब टीवी के शो 'खिड़की', 'बालवीर', 'श्रीमान जी' बिग मैजिक के 'अकबर बीरबल' में नजर आ चुके हैं। बता दें कि शिवलेख का परिवार पिछले 10 वर्षों से मुंबई में रह रहा है।