Wednesday 18 September 2019

अपने आखरी दिनों में अकेले पड़े ये बड़े सितारे, एक को हॉस्पिटल में छोड़कर भाग गया लड़का

सितारे जब तक बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं तब तक उनके बहुत दोस्त होते हैं और सब उनके साथ रहना चाहते हैं लेकिन जब उन्हें काम मिलना बंद होता है ताब उनके साथ बहुत ही कम लोग खड़े रहते हैं, आज बात करेंगे कुछ ऐसे सितारों की जिन्होंने अपने आखरी दिन तन्हाई में गुजारे।

Image Source: Google Images
1) ए के हंगल - शोले फिल्म के रहीम चाचा ए के हंगल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मों में काम किया है और उन्हें हर कोई अच्छी तरह जानता था लेकिन अपने आखरी दिनों में वो अकेले पड़ गए थे और उनके पास हॉस्पिटल का बिल देने तक के पैसे नहीं बचे थे, अमिताभ बच्चन ने उनका बिल चुकाकर उनकी मदद की और फिर 98 वर्ष की उम्र में उनकी मृत्यु हो गई।

Image Source: Google Images
2) कादर खान - इन्होने बॉलीवुड में ना केवल एक से एक फ़िल्में दी हैं बल्कि कई सितारों को मदद करके आगे बढ़ाया है, कादर खान के साथ अपनी आखरी समय में उनके बेटे थे लेकिन फिल्म जगत के लोगों ने उनका साथ छोड़ दिया था, वो आखरी समय अमिताभ को बहुत याद करते थे और 81 वर्ष की उम्र में कनाडा में उन्होंने आखरी साँस ली।

Image Source: Google Images
3) रमेश भाटिया - बंसी बिरजू नाम की फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाले रमेश ने कई फिल्मों में काम किया था लेकिन अपने आखरी समय में वो काफी गरीब और अकेले हो गए थे, उन्हें अपनी आखरी साँस एक वृद्ध आश्रम में लेनी पड़ी।

Image Source: Google Images
4) गीता कपूर - पाकीज़ा जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने वाली बोल्ड अभिनेत्री गीता कपूर भी अपने आखरी समय में एकदम अकेली पड़ गई थी, आलम ये था की उनका बीटा उन्हें हॉस्पिटल में छोड़कर भाग गया था तब रमेश तौरानी और अशोक पंडित ने हॉस्पिटल का बिल भरा था, गीता ने भी अपनी आखरी सांसें वृद्ध आश्रम में ली।

Image Source: Google Images
दोस्तों आपका इन सितारों के बारे में क्या कहना है? कमेंट करें और फॉलो करें, आपका दिन शुभ रहे, धन्यवाद।