Tuesday 17 September 2019

बिना मेकअप ऐसे लुक में नजर आई ये अभिनेत्री, चेहरे पर दिखी बुढ़ापे की झलक

नमस्कार दोस्तों, हमारे चैनल पर आपका हार्दिक स्वागत है। दोस्तों, बॉलीवुड में सगी बहनों की कई साड़ी जोड़ियां हैं जो काफी चर्चित रहती है। इन्हीं में एक है शिल्पा और शमिता की जोड़ी। दोनों बहनों में बहुत प्यार और लगाव है। शिल्पा की शादी के बाद भी शमिता शिल्पा से अलग नहीं रह पाती और अक्सर शिल्पा के परिवार के साथ वकेशन या लंच पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आती हैं। कहने को तो शमिता को मां, बहन और परिवार का भरपूर साथ है लेकिन फिर भी उनके जीवन में एक खालीपन है।

Third party image reference
शमिता उम्र में शिल्पा से छोटी हैं लेकिन जिंदादिली और खूबसूरती में वो शिल्पा से कमतर नजर आती है। शमिता ने फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में कदम रखा। पहली ही फिल्म की धांसू सफलता के बाद शमिता को अच्छी खासी पहचान मिली। उसके बाद भी शमिता ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वो काम और तवज्जो नहीं मिली जैसी वो चाहती थीं, शमिता रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आईं, लेकिन अपनी बहन से लगाव के चलते वो उनकी शादी मिस नहीं करना चाहती थीं, लिहाज़ा शो को बीच में ही छोड़कर शमिता बाहर आ गई। 2007 के बाद से शमिता फिल्मों में नजर नहीं आई। लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर एक्टिव रहती हैं।

Third party image reference
हाल ही में शामित मुंबई में एक सैलून के बाहर नजर आई। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की ट्यूनिक टॉप के साथ शॉर्ट पैंट पहनी हुई है। शमिता बेहद पतली दुबली और स्लिम हैं लेकिन शिल्पा जितनी आकर्षक नहीं। जैसा कि आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों को भी अजीब कलर किया हुआ है जो बिल्कुल सूट नहीं कर रहा है और वो कुछ ज्यादा ही बूढ़ी लग रही हैं। खुले बदरंग बालों और आंखो पर चढ़े मोटे चश्मे को देखकर कई लोग पहचान नहीं पाएंगे कि ये मोहब्बतें, जहर और शरारा शरारा सॉन्ग वाली खूबसूरत अभिनेत्री हैं।

Third party image reference
40 वर्ष की हो चुकी शमिता फिलहाल सिंगल है, अभिनय से ब्रेक लेकर वो इंटिरियर डिजाइनिंग का प्रोफेशन अपना चुकी है।