Friday 27 September 2019

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में गौतम गंभीर ने बोल दी ऐसी बात, भारतीय फैंस हो गए नाराज

Third party image reference
वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में महेंद्र सिंह धोनी टीम में मौजूद नहीं रहे। जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी, कि महेंद्र सिंह धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में वापसी करेंगे लेकिन बाद में पता चला कि धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला में भी उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।
धोनी टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

Third party image reference
साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में वापसी नहीं होने के बाद अब लोगों की निगाहें भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले T20 श्रृंखला पर है कि क्या महेंद्र सिंह धोनी टीम में वापसी करेंगे या आगामी श्रृंखला में भी वह मैदान पर नहीं उतरेंगे। इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम से बाहर रहने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसे सुनकर टीम इंडिया के फैन कुछ हद तक निराश हो गए।
गौतम गंभीर का धोनी पर बयान

Third party image reference
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी की टीम से बाहर रहने के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि धोनी अपने अनुसार यह फैसला नहीं ले सकते कि वह कौन सी श्रृंखला में खेलेंगे और कौन सी श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। गौतम गंभीर का मानना है कि अगर आप एक श्रृंखला मैं टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व नहीं करते हो तो वह कुछ हद तक जायज है। लेकिन धोनी की तरह टीम से बाहर रहना क्रिकेट के नियमों का पालन नहीं करता है। गौतम गंभीर का यह बयान सुनकर धोनी के प्रशंसकों ने गौतम गंभीर की आलोचना की।