Friday 27 September 2019

क्रुणाल पांड्या की जगह इस विस्फोटक ऑलराउंडर की हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री

भारतीय क्रिकेट टीम में उन क्रिकेटर्स को अवश्य मौका मिलता है, जो घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे होते हैं। इसी क्रम में एक और ऑलराउंडर टीम इंडिया में एंट्री करने की दहलीज पर आ खड़ा है।

Third party image reference
हम जिस क्रिकेटर के बारे में बात कर रहे हैं इससे वह पहले आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए चर्चा में आया था। अब वह भारत के घरेलू क्रिकेट में होने वाले सभी फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन का जलवा बिखेर रहा है। जिससे उसे भारतीय क्रिकेट टीम के शॉर्ट फॉर्मेट यानी भारतीय T20 टीम में मौका मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।
घरेलू क्रिकेट में बिखेर रहे हैं जलवा

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले विस्फोटक ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौथम के बारे में जो 2 साल पहले कर्नाटक प्रीमियर लीग में धमाल मचाकर आईपीएल में एंट्री किए थे। पिछले कुछ समय से कृष्णप्पा गौथम लगातार शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जिसमें उन्होंने पिछले दिनों कर्नाटक प्रीमियर लीग में धमाल मचाया एवं फिलहाल जारी विजय हजारे ट्रॉफी में भी उनसे कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली। जारी विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने पहले मुकाबले में ही 5 विकेट झटक लिए।
कौन होगा टीम से बाहर

Third party image reference
अगर उनका शानदार प्रदर्शन इसी तरह जारी रहा तो कृष्णप्पा गौथम टीम इंडिया में एक ऑलराउंडर के तौर पर एंट्री कर सकते हैं, जिसमें उन्हें टीम के मौजूदा ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की जगह टीम में मौका मिल सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी क्रुणाल पांड्या के स्थान को लेकर पिछले दिनों एक बयान दिया था, कि टीम इंडिया टीम में फेरबदल करने के लिए पूरी तरह स्वतंत्र है, और अगर उन्हें कोई बेहतर क्रिकेटर मिलता है तो टीम में फेरबदल किया जा सकता है।